Delhi: कुत्ते ने बचाई मालिक की जान, मरते मरते बचा व्यापारी; Police ने यूं पकड़े तीनों बदमाश
Advertisement
trendingNow1903059

Delhi: कुत्ते ने बचाई मालिक की जान, मरते मरते बचा व्यापारी; Police ने यूं पकड़े तीनों बदमाश

Delhi Crime News: कुत्ते के हमले से जान बचाते हुए तीनों बदमाश फरार हो जाते है. इसके बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, CCTV फुटेज और मुखबिरों के इनपुट समेत अपनी टूलकिट में मौजूद सभी औजारों का इस्तेमाल करते हुए तीनों बदमाशों को धर दबोचने में कामयाबी हासिल की.

Delhi: कुत्ते ने बचाई मालिक की जान, मरते मरते बचा व्यापारी; Police ने यूं पकड़े तीनों बदमाश

नई दिल्ली: आपने तेरी मेहरबानियां फिल्म जरूर देखी होगी जिसमें एक कुत्ता कैसे अपने मालिक की मौत का बदला लेता है लेकिन आज हम जो सच्ची घटना आपको बताने जा रहे है जो रील लाइफ की नहीं बल्कि रियल लाइफ की है. इस मामले में देश की राजधानी में जब कुछ बदमाश रंगदारी वसूलने के इरादे से एक व्यापारी के घर पहुंचते हैं. वहां जाकर पहले वो डोर बेल बजाने के बाद जैसे ही व्यापारी पर गोली चलाने की सोचते हैं उसी वक्त मालिक की एक आवाज पर घर का पालतू कुत्ता भौंकते हुए तीनों बदमाशों पर टूट पड़ता है.

  1. दिल्ली में रंगदारी वसूलने गए थे बदमाश
  2. गोली चलाने के पहले कुत्ते ने किया हमला
  3. पालतू वफादार ने बचाई मालिक की जान

कुत्ते ने बचाई मालिक की जान

घर के पालतू पेट के हमले से जान बचाते हुए तीनों बदमाश फरार हो जाते है. पुलिस को जब इस वारदात की जानकारी मिलती है तो दिल्ली पुलिस (Delhi Police) फौरन इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस, CCTV फुटेज और मुखबिरों के इनपुट समेत अपनी टूलकिट में मौजूद सभी औजारों का इस्तेमाल करते हुए तीनों बदमाशों को धर दबोचती है. पुलिस अब व्यापारी की शिकायत पर केस दर्ज करने के बाद आगे की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- कोरोना में भी चरम पर भ्रष्टाचार, ACB ने रिश्वत लेते हुए Head Constable को किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के खतरे के बावजूद राजधानी में अपराधियों के हौसले बुलंद है. वो किसी भी तरह की वारदात करने से चूक नहीं रहे हैं. कोरोना की चुनौतियों के बीच दिल्ली पुलिस अपने ध्येय वाक्य 'शांति, सेवा, न्याय’ बखूबी पूरा कर रही है. कोरोना काल में बेबस लोगों की मजबूरी में पुलिस की मदद की कहानियां भी लगातार सुर्खियों में हैं.

LIVE TV

 

Trending news