Advertisement
photoDetails1hindi

IAS Tina Dabi: आईएएस टीना डाबी के जिले में हो रहा फेस्टिवल, आप भी हैं इनवाइट; ये रहा पूरा शेड्यूल

IAS Tina Dabi Jaisalmer Desert Festival: आईएएस टीना डाबी देश की उन चर्चित आईएएस अफसरों में से एक हैं जो अपनी पर्सनल या प्रोफेशन लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं. आज हम बात कर रहे हैं टीना डाबी के जिले में होने वाले प्रोग्राम के बारे में.

1/5

टीना डाबी इस समय राजस्थान के जैसलमेर जिला की कलेक्टर हैं. उनके जिले में अगले महीने एक फेस्टिवल होने वाला है. इसका नाम है डेजर्ट फेस्टिवल जैसलमेर. इसकी टैगलाइन है ऐतिहासिक, आधुनिक काल्पनिक. वहीं इसका आयोजन फरवरी 2023 में किया जाना है. यह 3, 4 और 5 फरवरी को आयोजित किया जाएगा.

2/5

इसकी जानकारी शेयर करते हुए आईएएस टीना डाबी ने लिखा है, राजस्थान के सबसे बड़े पर्यटन महोत्सव में से एक का साक्षी बनने के लिए आप सभी सादर आमंत्रित हैं. जीवंत संस्कृति और प्राकृतिक विरासत को देखने के लिए जैसलमेर जाएं. वहीं मिलते हैं.

3/5

शेड्यलू की बात करें तो 3 फरवरी को सलीम सुलेमान के साथ म्यूजिकल नाइट होने वाली है. इसके अलावा और भी प्रोग्राम होंगे. 4 फरवरी को रघु दीक्षित प्रोजेक्ट और अतरंगी प्रोजेक्ट के साथ म्यूजिकल नाइट और अलग अलग प्रोग्राम होंगे. वहीं 5 फरवरी की म्यूजिकल नाइट अंकित तिवारी, सनमुखा प्रिया और इंडियन आइडल फेम सलमान के साथ होगी. 

4/5

डेजर्ट फेस्टिवल में आपको  सजे संवरे ऊंट उनकी सफारी, पारंपरिक परिधानों में कलाकृतियां करते हुए लोगों को देखने का अलग ही मजा है. हाथ से बनी चीज़ों का शौक रखते हैं तो इस फेस्टिवल में आकर आप हैंडीक्रॉफ्ट चीज़ों की खरीददारी भी कर सकते हैं.

5/5

उत्सव में आने वाले पर्यटक कैमल सफारी, मोटर पैराग्लाइडिंग, हेलीकाप्टर की सवारी, कालबेलिया नृत्य और जैसलमेर लोक गीतों का आनंद सैम और खुरी के टीलों पर लिया जा सकता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़