Advertisement
trendingPhotos1641990
photoDetails1hindi

Nude Photos से इंस्टाग्राम फॉलोवर्स को ब्लैकमेल करती थी जसनीत कौर, ऐसे चढ़ी पुलिस के हत्थे

Jasneet Kaur arrest news: इंस्टाग्राम यूजर्स को न्यूड फोटो भेज कर अपना शिकार बनाने वाली जसनीत कौर को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि जसनीत कौर पर ब्लैकमेल कर पैसा लेने का आरोप लगाया गया है. जसनीत कौर को बड़ी संख्या में लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. जसनीत कौर पर आरोप है कि उसने एक बिजनेसमैन को फॉलो रिक्वेस्ट भेज कर पहले संपर्क किया. इसके बाद अपनी न्यूड फोटो दिखाकर बिजनेसमैन को ब्लैकमेल करने लगी.

 

1/5

धमकी देकर पैसे ऐंठने के मामले में जसनीत के साथ पंजाब पुलिस ने एक और शख्स को हिरासत में लिया है जिसका नाम लक्की संधू बताया जा रहा है. आरोप है कि दोनों मिलकर लोगों को ब्लैकमेल कर पैसे लुटते थे.  इससे पहले जसनीत और लक्की ने कई अमीर लोगों को अपना शिकार बनाया है.

2/5

पंजाब के संगरूर की रहने वाले जसनीत कौर ने अपने पिता की मौत के बाद इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था. शुरू में वह आम तस्वीरें डाला करती थी लेकिन जब फॉलोअर्स की संख्या नहीं बढ़ी तब उसने अश्लील वीडियो पोस्ट करना शुरू किया, जिसके बाद उसके अकाउंट पर तेजी से फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी और उनमें से वो अमीर लोगों को टारगेट बनाती थी.

3/5

इंस्टाग्राम पर मैसेज करके पहले वो लोगों से उनका नंबर मांगती थी और फोन पर बात करती थी. इसके बाद उन्हें अश्लील वीडियो और फोटो भेज पैसे ऐंठने का काम शुरू हो जाता था. जसमीत को पैसे न मिलने पर उन्हें लक्की संधू से धमकी भी दिलवाती थी.

 

4/5

सूत्रों की मानें तो पुलिस को जसनीत के पास से एक बीएमडब्ल्यू (BMW) और ₹75 लाख भी बरामद हुए हैं. लक्की संधू की जांच करने पर पता चला कि उसके संबंध कई गैंगस्टर्स से भी हैं, जो लक्की के कहने पर लोगों को धमकियां दिया करते थे.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

5/5

इंस्टाग्राम पर अश्लील वीडियो डालने वाली जसनीत कौर को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जसनीत पर कथित आरोप है कि वह अमीर लड़कों को अपने इंस्टाग्राम के जरिए संपर्क करती थी और बाद में उन्हें अश्लील तस्वीरें और वीडियो भेजा करती थी और इसी के आधार पर उन्हें ब्लैकमेल कर शिकार बनाती थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़