Advertisement
photoDetails1hindi

लड़कियों के पास नहीं थे स्मार्टफोन, क्लास के बहाने बुलाता था प्रिंसिपल; करता था सेक्शुअल हैरेसमेंट

 प्रधानाध्यापक लगभग 6 महीने से बच्चियों का यौन शोषण कर रहा था. मामले का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा बीमार पड़ गई. उसकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस दौरान उसने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में अपनी मां को बताया. 

 

पढ़ाई के बहाने बुलाता था

1/5
पढ़ाई के बहाने बुलाता था

दरअसल, कोरोना महामारी के चलते बच्चों की ऑनलाइन क्लासेज चल रही हैं. जिन छात्राओं के पास स्मार्टफोन नहीं थे उन्हें वह पढ़ाने के बहाने अकेले स्कूल में बुलाता और उनके साथ अश्लील हरकतें करता था. 

ऐसे हुआ मामले का खुलासा

2/5
ऐसे हुआ मामले का खुलासा

मामले का खुलासा तब हुआ जब एक छात्रा बीमार पड़ गई. उसकी हालत इतनी बिगड़ गई कि उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. इस दौरान उसने अपने साथ हुए यौन शोषण के बारे में अपनी मां को बताया. 

 

बच्चियों के माता-पिता ने जमकर पीटा

3/5
बच्चियों के माता-पिता ने जमकर पीटा

घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद बच्ची के माता-पिता सहित गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी प्रधानाध्यापक की पिटाई कर दी. मामला तेलंगाना के भद्रादरी कोठागुडम जिले का है.

 

पुलिस ने किया गिरफ्तार

4/5
पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि 40 वर्षीय व्यक्ति ने स्कूल परिसर में अगस्त से अब तक कम से छह लड़कियों का यौन उत्पीड़न किया था. जिन लड़कियों के माता-पिता को यह पता चला उनमें से कुछ ने उसकी पिटाई भी की.

पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

5/5
पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

बाद में माता-पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई, जिसके बाद टीचर पर बाल यौन शोषण के खिलाफ पॉक्सो अधिनियम और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़