Advertisement
photoDetails1hindi

Donation Of Gold: इस शख्स ने सोने के गहनों का किया भव्य दान, करोड़ों रुपये कर दिए भगवान के नाम, देखें PHOTOS

Donated Gold And Diamond: भगवान के प्रति भक्तों की आस्था के कई किस्से आपने सुने होंगे. लेकिन ऐसा किस्सा बहुत कम सुनने को मिलता है कि किसी भक्त ने भगवान के ऊपर करोड़ों रुपये दान में दे दिए हों. आप भी इन फोटोज में देखें कि इस भक्त ने भगवान को क्या-क्या अर्पण किया...

1/5

करोड़ों का किया दान: आज के समय में जहां कुछ अच्छे खासे घराने के लोग कुछ रुपये भी दान करने से पहले कई बार सोचते हैं. ऐसे ही दौर में एक भक्त की गजब की आस्था ने सबको हैरान करके रख दिया है. ये किस्सा तिरुमाला मंदिर का है. यहां पर एक भक्त के दान से सभी लोग काफी सरप्राइज हुए हैं. 

2/5

कौन है ये भक्त: चेन्नई स्थित एक भक्त सरोजा सूर्यनारायणन ने गुरुवार शाम तिरुमाला मंदिर में श्री वेंकटेश्वर स्वामी को सोने के गहने दान किए हैं. इस भक्त के इस कदम और गहरी आस्था ने सभी को हैरान करके रख दिया है.

3/5

किसे सौंपा दान: आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ऑक्टोजेरियन महिला ने इन गहनों को तिरुमाला मंदिर में तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम (टीटीडी) के कार्यकारी अधिकारी एवी धर्म रेड्डी को सौंप दिया. 

4/5

दान किए सोने जड़ित हीरे: इस महिला के दिए गए दान में लगभग 4.150 किलोग्राम वजन के हीरे जड़ित सोने यज्ञोपवीतम और कसुलामाला (लक्ष्मी सिक्के का हार) शामिल था जिसकी कीमत लगभग 2.45 करोड़ रुपये बताई जा रही है.

5/5

कौन-कौन रहे मौजूद: यज्ञोपवीठम एक ट्रिपल स्ट्रेंडेड बलिदान फिलामेंट है जिसे ब्रह्मग्रंथी नाम की गांठ से जोड़ा जाता है और गायत्री पाठ में शुरू किए गए लोगों द्वारा पहना जाता है. अभिराम ज्वेल्स के ज्वैलर माधवन भी इस दौरान मौजूद थे.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़