पीएम मोदी ने दी देशवासियों को सलाह, कहा- जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं
Advertisement
trendingNow1746211

पीएम मोदी ने दी देशवासियों को सलाह, कहा- जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं

पीएम मोदी ने आवास योजना के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा, 'आप सभी साथियों से यही कहूंगा कि ये घर आपके बेहतर भविष्य का नया आधार है. यहां से आप अपने नए जीवन की नई शुरूआत कीजिए.'

नरेंद्र मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने एक बार फिर देशवासियों को कोरोना से बचे रहने की सलाह दी है. उन्होंने नया मंत्र देते हुए कहा कि 'जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं.' प्रधानमंत्री मोदी ने 'दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी' का मंत्र भी न भूलने की सलाह दी.

  1. नरेंद्र मोदी की देशवासियों को कोरोना से बचे रहने की सलाह
  2. दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी, इस मंत्र को भूलना नहीं: मोदी 
  3. पीएम ने आवास योजना के लाभार्थियों को संबोधित किया 

प्रधानमंत्री का मंत्र 
प्रधानमंत्री ने कहा, 'मैं बार-बार कहता हूं. जरूर याद रखिए मेरी बात आप मानें भी. देखिए, जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं.  दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी, इस मंत्र को भूलना नहीं है. आपका स्वास्थ्य उत्तम रहना चाहिए.'

कोरोना से हमेशा सतर्क रहना है: मोदी 
प्रधानमंत्री ने मध्य प्रदेश में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बनकर तैयार हुए घरों का उद्घाटन करने के दौरान लोगों को कोरोना से हमेशा सतर्क रहने की सलाह दी. प्रधानमंत्री मोदी ने देशवासियों को दवाई की बात कहकर संदेश दिया कि जब तक वैक्सीन नहीं आ जाती, तब तक लोग अतिरिक्त सावधानियां बरतें.

ये भी पढ़ें- Covid-19 Vaccine: FDA ने 'साइंटीफिक इंटेग्रिटी' को बनाए रखने का किया वादा 

आवास योजना के लाभार्थियों को पीएम का संबोधन 
पीएम मोदी ने आवास योजना के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए कहा, 'आप सभी साथियों से यही कहूंगा कि ये घर आपके बेहतर भविष्य का नया आधार है. यहां से आप अपने नए जीवन की नई शुरूआत कीजिए. अपने बच्चों को, अपने परिवार को अब आप नई ऊंचाइयों पर लेकर जाइए. आप आगे बढ़ेंगे तो देश भी आगे बढ़ेगा.' (इनपुट आईएएनएस)

VIDEO

Trending news