क्या 1 साल पहले रची गई थी PM Modi के काफिले को रोकने की साजिश? इस वीडियो से उठे गंभीर सवाल
Advertisement

क्या 1 साल पहले रची गई थी PM Modi के काफिले को रोकने की साजिश? इस वीडियो से उठे गंभीर सवाल

PM Narendra Modi Security Breach Viral Video: सोशल मीडिया पर एक एनिमेटेड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीएम मोदी को घेरते हुए दिखाया गया है. ये वीडियो 1 साल पहले सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया था.

फोटो साभार- सोशल मीडिया.

नई दिल्ली: पंजाब (Punjab) के फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक (Security Breach) एक सुनियोजित साजिश थी, इसका आरोप बीजेपी लगा चुकी है. दावा किया जा रहा है कि इसका सबूत एक वीडियो के रूप में सोशल मीडिया (Social Media) पर मिला है. एक साल पहले सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो की तर्ज पर बीते 5 जनवरी को फिरोजपुर में पीएम मोदी का काफिला रोका गया. वायरल वीडियो एक एनिमेटेड वीडियो है.

  1. वायरल वीडियो में पीएम को घेरते हुए दिखाया गया
  2. फिरोजपुर में रोका गया था पीएम मोदी का काफिला
  3. फ्लाईओवर पर 15-20 मिनट तक रुका रहा था पीएम का काफिला

काफिला रोकने के लिए 1 साल पहले हुई प्लानिंग?

वायरल वीडियो (Viral Video) में दिख रहा है कि पीएम मोदी (PM Modi) अपने काफिले के साथ निकलते हैं और दूसरी तरफ उन्हें घेरने के लिए ट्रैक्टर से कई लोग भी उसी फ्लाईओवर की तरफ बढ़ने लगते हैं जिससे पीएम मोदी का काफिला गुजरना होता है. वायरल वीडियो में दिखता है कि लोग फ्लाईओवर पर पीएम मोदी को चारों तरफ से घेर लेते हैं.

वायरल वीडियो

जांच के लिए फिरोजपुर पहुंची गृह मंत्रालय की टीम

बता दें कि बीजेपी पहले ही कह चुकी है कि बीते 5 जनवरी को पंजाब के फिरोजपुर में पीएम मोदी का काफिला एक फ्लाईओवर पर 15 से 20 मिनट तक रुका रहा था. गृह मंत्रालय की एक टीम इस मामले की जांच करने के लिए फिरोजपुर पहुंची है.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में बिजली बिल होंगे आधे, चुनाव से पहले योगी सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

सुप्रीम कोर्ट ने की सख्त टिप्पणी

गौरतलब है कि पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक के मामले पर आज (शुक्रवार को) सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने सख्त टिप्पणी की. सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि दोबारा ऐसा नहीं होना चाहिए. ये Rarest Of The Rare केस है. पीएम मोदी का काफिला रुकना गलत था. पीएम की सुरक्षा को लेकर हम गंभीर हैं. केंद्र और राज्य सरकार अपनी कमेटी पर विचार करे.

LIVE TV

Trending news