Covid-19: पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक, नई रणनीति पर होगा मंथन
Advertisement

Covid-19: पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना के बढ़ते मामलों पर बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक, नई रणनीति पर होगा मंथन

PM Meet On Corona Crisis: 17 मार्च को होने वाली इस अहम बैठक में सभी राज्यों से वहां के हालात के बारे में जानकारी लेने के साथ सुझाव भी लिए जाएंगे. राज्यों से आए सुझाव के आधार पर कोरोना को फिर बढ़ने से रोकने की रणनीति बनेगी.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: देश में कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने 17 मार्च को मुख्यमंत्रियों की वर्चुअल बैठक बुलाई है. दिन में 11 बजे से यह वर्चुअल मीटिंग होगी. इस बैठक के दौरान सभी मुख्यमंत्रियों से कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण के रोकथाम के लिए प्रभावी प्रबंधन और वैक्सीनेशन पर भी चर्चा होगी. पीएम मोदी इससे पूर्व भी कोरोना काल में कई बार मुख्यमंत्रियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग से चर्चा कर वैश्विक महामारी की रोकथाम की रणनीति बना चुके हैं.

  1. पीएम मोदी ने बुलाई मुख्यमंत्रियों की बैठक
  2. कोरोना संक्रमण की स्थिति पर होगी चर्चा
  3. देश के कई हिस्सों में बढ़ी संक्रमण की रफ्तार

'नई रणनीति पर मंथन'

अधिकारिक जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि 17 मार्च को होने वाली इस अहम बैठक में सभी राज्यों से वहां के हालात के बारे में जानकारी लेने के साथ सुझाव भी लिए जाएंगे. राज्यों से आए सुझाव के आधार पर कोरोना को फिर बढ़ने से रोकने की रणनीति बनेगी.

ये भी समझिए- क्या देश में फिर लौट आया है COVID-19 का खतरा?

कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति

बता दें कि देश में पिछले एक हफ्ते से कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. बीते रविवार को कोरोना के 26,386 नए मामले दर्ज किए गए. पिछले 85 दिनों में कोरोना का यह सर्वाधिक मामला है. देश में इस वक्त कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 2,19,262 है, जबकि देश में कुल कोरोना केस की संख्या फिलहाल 1,13,85,339 है.

LIVE TV
 

Trending news