पीएम मोदी का जन्मदिन आज 'सेवा दिवस' के रूप में मनाया जा रहा है: नड्डा
Advertisement

पीएम मोदी का जन्मदिन आज 'सेवा दिवस' के रूप में मनाया जा रहा है: नड्डा

केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन हमारे लिये समर्पण के साथ समाज की सेवा करने का अवसर है।

पीएम मोदी का जन्मदिन आज 'सेवा दिवस' के रूप में मनाया जा रहा है: नड्डा

भोपाल: केन्द्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री जेपी नड्डा ने आज कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्मदिन हमारे लिये समर्पण के साथ समाज की सेवा करने का अवसर है।

मध्यप्रदेश भाजपा कार्यालय में भाजपा युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं के रक्तदान शिविर का उद्घाटन करने के बाद नड्डा ने संवाददाताओं से कहा, ‘प्रधानमंत्री का जन्मदिन आज सेवा दिवस के रूप में मनाया जा रहा है। सेवा दिवस के मौके पर हम सबको सेवा भाव से सामाजिक कार्यों को आगे बढ़ाने की प्रेरणा मिलती है। हम सभी भाजपा कार्यकर्ता संकल्प लेते हैं कि समर्पण के साथ इस सेवा में जुटेंगे।’ उन्होंने बताया कि यहां आने से पहले वह मातृछाया में गये थे और वहां बच्चों से मिले थे। उन्होंने कहा कि यहां और वहां दोनों स्थानों पर अच्छा काम हो रहा है।

केन्द्रीय स्वास्थ्य मंत्री ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में चिकुनगुनिया बुखार से हो रही कथित मौतों तथा ऐसे मौके पर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया के दिल्ली में नहीं होने के सवाल पर कोई टिप्पणी नहीं की। नड्डा अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) सहित विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने आज यहां आये हैं।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश की 7.5 करोड़ जनता की ओर से प्रधानमंत्री को आज उनके (मोदी) जन्मदिन के अवसर पर बधाई दी। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर महात्मा गांधी कुष्ठ आश्रम में रोगियों से भेंट की और प्रदेश के लोगों से आज का दिन सेवा दिवस के रूप में मनाने की अपील की।

Trending news