PM नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए ऑस्ट्रेलिया में तैयारियां जोरों पर
Advertisement

PM नरेंद्र मोदी के स्वागत के लिए ऑस्ट्रेलिया में तैयारियां जोरों पर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए ऑस्ट्रेलिया में तैयारियां जोरों पर हैं। मोदी 17 नवम्बर को सिडनी में प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे।

मेलबर्न : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए ऑस्ट्रेलिया में तैयारियां जोरों पर हैं। मोदी 17 नवम्बर को सिडनी में प्रवासी भारतीयों को संबोधित करेंगे।

ब्रिसबेन में जी-20 नेताओं के शिखर सम्मेलन को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री मोदी सिडनी के मशहूर ओलंपिक पार्क में हजारों भारतीयों एवं ऑस्ट्रेलियाई नागरिकों को संबोधित करेंगे। वह 28 वर्षों के बाद देश का दौरा करने वाले पहले भारतीय प्रधानमंत्री हैं।

प्रधानमंत्री के स्वागत में भव्य सामुदायिक स्वागत की तैयारी हो रही है जिसका आयोजन भारतीय ऑस्ट्रेलियाई सामुदायिक फाउंडेशन कर रहा है। ओवरसीज फ्रेंड्स ऑफ बीजेपी की विक्टोरिया शाखा के संस्थापक अश्विन बोरा ने कहा कि करीब 500 सामुदायिक संगठनों ने समारोह में शिरकत करने के लिए पंजीकरण कराया है और 200 से ज्यादा संगठनों को मंजूरी मिल चुकी है। उन्होंने कहा कि हमें उम्मीद है कि करीब 13 हजार लोग समारोह में शिरकत करेंगे। बोरा ने कहा कि आप कह सकते हैं कि यह दूसरा मैडिसन स्क्वायर गार्डन की तरह का क्षण होगा लेकिन अब यह ऑस्ट्रेलिया में होगा। उन्होंने कहा कि हम विशेष ट्रेन सेवा मेलबर्न से मोदी एक्सप्रेस के नाम से चलाएंगे जो समारोह में भाग लेने वाले लोगों को लेकर जाएगी।

Trending news