वाराणसी में PM मोदी ने किया मेगा रोड शो, काशी विश्वनाथ मंदिर में की विशेष पूजा
Advertisement
trendingNow11114991

वाराणसी में PM मोदी ने किया मेगा रोड शो, काशी विश्वनाथ मंदिर में की विशेष पूजा

पीएम मोदी शुक्रवार को वाराणसी में मेगा रोड शो किया. रोड शो की शुरुआत सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यापर्ण कर की. रोड शो का समापतन काशी विश्वनाथ मंदिर पर हुआ. यहां पीएम ने विशेष पूजा की.

पूजा करते पीएम मोदी

लखनऊः उत्तर प्रदेश का विधान सभा चुनाव अब अंतिम चरण में है. आखिरी चरण के लिए 7 मार्च को मतदान होना है. ऐसे में कोई भी राजनीतिक दल कमी नहीं छोड़ना चाहते. इसी कड़ी में पीएम मोदी शुक्रवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रोड शो किया. पीएम मोदी ने रोड शो की शुरुआत सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यापर्ण कर की. रोड शो का समापन काशी विश्वनाथ मंदिर पर जाकर हुआ. 

  1. पीएम मोदी का वाराणसी में रोड शो
  2. करीब 3 किलोमीटर कर रहे मेगा रोड शो
  3. रोड शो की शुरुआत सरदार पटेल की मूर्ति पर माल्यापर्ण से की 

काशी विश्वनाथ में की पूजा

प्रधानमंत्री के रोड के दौरान लोग काफी उत्सुक नजर आए. इस 3 किलोमीटर लंबे रोड शो में काफी तादाद में लोग दिखे. रोड शो का समापन काशी विश्वनाथ धाम पर हुआ. पीएम मोदी काशी विश्वनाथ में पूजा-अर्चना की और आरती भी की.   

 

चलाया वंदे भारत अभियान

बता दें कि इससे पहले पीएम मोदी ने ने मिर्जापुर में एक चुनावी रैली की थी. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि पूरी दुनिया इस सदी के नाजुक दौर से गुजर रही है और महामारी, अशांति, अनिश्चितता से अनेक देश प्रभावित हैं, लेकिन संकट चाहे कितना भी गहरा हो, भारत के प्रयास उससे भी ज्यादा बड़े रहे हैं.उन्होंने कहा कि  कोरोना काल में वंदेभारत अभियान चलाकर एक-एक नागरिक को विदेश से लाया गया.

अफगानिस्तान में ऑपरेशन देवी चलाकर भारत ने अपने नागरिकों को वहां से निकाला और अब यूक्रेन से अपने नागरिकों और छात्रों को बचाने में भारत लगा हुआ है।. प्रधानमंत्री ने यूक्रेन संकट का जिक्र करते हुए कहा कि हमने ऑपरेशन गंगा के तहत यूक्रेन से हजारों छात्रों को सुरक्षित रूप से निकाला है और शेष बचे लोगों को वहां से सुरक्षित निकालने के लिए हवाई जहाज लगातार उड़ान भर रहे हैं.

विश्व नाजुक दौर से गुजर रहा

उन्होंने कहा कि इस समय पूरा विश्व इस शताब्दी के नाजुक दौर से गुजर रहा है. आज महामारी, अशांति, अनिश्चितता से अनेक देश प्रभावित हो रहे हैं, लेकिन आप देख रहे हैं कि संकट चाहे कितना भी गहरा हो भारत के प्रयास उससे भी ज्यादा बड़े रहे हैं. अपने संबोधन में विपक्ष पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने लोगों से कहा कि आप सभी को 'परिवारवादियों' और 'माफियाओं' को हराना है और उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाना है.

LIVE TV 

Zee Disclaimer: Confidentiality / Proprietary Note: This communication is confidential /proprietary and is intended for use only by the addressee. Zee Media Corporation Ltd. accepts no responsibility for any mistransmission of, orinterference with, this communication

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news