17 फरवरी को फतेहपुर में रैली करेंगे पीएम मोदी
Advertisement

17 फरवरी को फतेहपुर में रैली करेंगे पीएम मोदी

उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनावों (Uttar Pradesh Assembly Elections) को लेकर पीएम मोदी (PM Narendra Modi) फतेहपुर (Fatehpur) में रैली (Rally) को संबोधित करेंगे. 

प्रतीकात्मक फोटो | Photo Credit : AFP

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनावों (Uttar Pradesh Assembly Elections) के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) गुरुवार यानी 17 फरवरी को फतेहपुर (Fatehpur) में रैली (Rally) को संबोधित करेंगे. बता दें कि 17 फरवरी को होने वाली रैली में फतेहपुर की 6, बांदा (Banda) की 4, रायबरेली (Raebareli) जिलों की 1 विधान सभा सहित 11 विधान सभाओं (Legislative Assemblies) की संयुक्त रैली (Joint Rally) होगी. 

  1. पीएम मोदी करेंगे संबोधन
  2. 17 फरवरी को फतेहपुर में रैली
  3. कोविड गाइडलाइंस के तहत की गई व्यवस्था

9 विधान सभा सीटों पर पीएम का वर्चुअल संबोधन

फतेहपुर रैली (Fatehpur Rally) से झांसी (Jhansi), ललितपुर (Lalitpur), हमीरपुर (Hamirpur), रायबरेली, महोबा (Mahoba) जिलों की 9 विधान सभा सीटों (Legislative Assembly Seats) पर पीएम मोदी वर्चुअल (Virtual) माध्यम से लोगों को संबोधित करेंगे. वर्चुअल रैली (Virtual Rally) में विधान सभा में किसी एक कार्यक्रम में प्रत्याशी (Candidate) मौजूद रहेंगे. पीएम (PM) मीडिया (Media), सोशल मीडिया (Social Media) पर प्रसारण (Broadcasting) के माध्यम से प्रदेशभर के लोगों से जुड़ेंगे. 

ये भी पढें: फेक पिस्टल दिखाकर दो सगे भाई देते थे लूट को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

भाजपा की तैयारी पूरी

भाजपा (BJP) ने रैली के सफल आयोजन के लिए सभी जरूरी तैयारियों को पूरा कर लिया है. बता दें कि स्थानीय स्तर (Local Level) पर सभी विधान सभा क्षेत्रों (Assembly Constituencies) से पीएम मोदी (PM Modi) को सुनने के लिए लोग आएंगे. रैली की जानकारी देते हुए प्रदेश महामंत्री और रैली प्रभारी अनूप गुप्ता (State General Secretary And Rally In-Charge Anoop Gupta) ने बताया कि 17 फरवरी को फतेहपुर में एफ.सी.आई. ढकौली के ग्राउंड में होने वाली रैली में फतेहपुर जिले की जहानाबाद, बिंदकी, फतेहपुर, अयाह शाह, हुसैनगंज और खागा समेत बांदा जिले की तिंदवारी, बबेरू, नारैनी और बांदा सदर, रायबरेली की सरेनी विधान सभा के कार्यकर्ता, बीजेपी समर्थक (BJP Supporters) और आम जनता मोदी जी को सुनने के लिए आएंगे. 

ये भी पढें: यादव लैंड में अखिलेश का एग्जाम! तीसरे चरण में सपा मुखिया की भी साख दांव पर

कहां किया गया है रैली का आयोजन

रैली (Rally) का आयोजन मोदी ग्राउंड, एफ.सी.आई. ढकौली, फतेहपुर (Modi Ground, F.C.I. Dhakauli, Fatehpur) में किया जा रहा है. बता दें कि यहां कोविड गाइडलाइंस (Covid Guidelines) का पालन करते हुए लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है. 

LIVE TV

Trending news