Mumbai एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट हुआ क्रैश, खराब मौसम के चलते हुआ हादसा
Advertisement
trendingNow11871464

Mumbai एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट हुआ क्रैश, खराब मौसम के चलते हुआ हादसा

Mumbai Airport: बताया जा रहा है कि खराब मौसम के चलते यह हादसा हुआ है. घटना के चलते एयरपोर्ट पर लैंडिंग और टेकऑफ को रोक दिया गया है. हादसे में किसी की जान नहीं गई है. हादसे में घायल हुए लोगों को तत्काल अस्पताल भेज दिया गया है.  

Mumbai एयरपोर्ट पर प्राइवेट जेट हुआ क्रैश, खराब मौसम के चलते हुआ हादसा

Private Jet Crashes: मुंबई एयरपोर्ट पर एक प्राइवेट जेट के क्रैश होने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि खराब मौसम के चलते यह हादसा हुआ है. घटना के चलते एयरपोर्ट पर लैंडिंग और टेकऑफ को रोक दिया गया है. इसके कारणों का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल वहां रेस्क्यू चलाया जा रहा है. इस विमान में 6 यात्री और 2 क्रू सदस्य सवार थे. बताया गया कि भारी बारिश के कारण दृश्यता 700 मीटर थी. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

दरअसल, विशाखापत्तनम से मुंबई पहुंचने वाला विमान वीएसआर वेंचर्स लियरजेट 45 विमान मुंबई हवाई अड्डे पर हादसे का शिकार हुआ है. रनवे 27 पर उतरते समय ऐसा हुआ है. राहत की बात है कि इस हादसे में किसी की जान नहीं गई है. हादसे में घायल हुए लोगों को तत्काल अस्पताल भेज दिया गया है. इनमें से 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

जानकारी के मुताबिक विमान VT-DBL के क्रैश होते ही मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों का आवागमन रोका गया. फिलहाल सभी विमानों की लैंडिंग-टेक ऑफ रोकी गई. रनवे क्लीयर करने के लिए कार्य किया जा रहा है. साथ ही राहत-बचाव में एजेंसियां जुट गई हैं. बताया गया कि यह विमान रनवे से आगे बढ़कर कच्चे क्षेत्र में उतर गया है. इस हादसे के चलते मुम्बई एयरपोर्ट का रनवे हुआ बाधित हुआ जिसे सही किया जा रहा है.

विमान में सवार सभी लोगों को मेडिकल हेल्प के लिए पहुंचा दिया गया है. यह लीयरजेट श्रेणी का विमान था जो बारिश की वजह से प्रभावित हो गया है. फिलहाल एयरपोर्ट की अथॉरिटी मौके पर मौजूद है और संबंधित अधिकारी जांच में जुट गए हैं. इसका घटना का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें दिख रहा है कि यह कैसे क्रैश हुआ है. 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news