Karnataka Election: जब प्रचार छोड़ डोसा बनाने लगीं प्रियंका गांधी, हुआ कुछ ऐसा कि हंस पड़े लोग
Advertisement

Karnataka Election: जब प्रचार छोड़ डोसा बनाने लगीं प्रियंका गांधी, हुआ कुछ ऐसा कि हंस पड़े लोग

Karnataka Assembly Elections: कर्नाटक में 10 मई को होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. कर्नाटक में अपनी पार्टी के लिए प्रचार कर रहीं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने इस दौरान एक रेस्टोरेंट में डोसा बनाया.

फाइल फोटो

Karnataka Assembly Elections 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी कमर कस ली है. इस चुनाव को लेकर भाजपा के सभी बड़े नेता चुनाव मैदान में प्रचार कर रहे हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस की तरफ से प्रचार करने पहुंची पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा चुनाव प्रचार से विराम लेकर एक रेस्तरां में डोसा बनाने लगीं. आपको बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने चुनावी राज्य कर्नाटक में बुधवार को अपने व्यस्त चुनावी कार्यक्रम से विराम लिया और यहां एक रेस्तरां में डोसा बनाने के कुछ गुर सीखे.

प्रियंका गांधी वाद्रा ने बनाया डोसा

प्रदेश कांग्रेस प्रमुख डी. के. शिवकुमार, कर्नाटक के प्रभारी रणदीप सुरजेवाला और कुछ अन्य लोगों के साथ प्रियंका गांधी ने मैसूर के सबसे पुराने रेस्तरां में से एक होटल में नाश्ता करने गई थीं. यहां इडली और डोसा खाने के बाद प्रियंका ने डोसा बनाने की कला सीखने की इच्छा जाहिर की. इस पर रेस्तरां के मालिक फौरन हां कर दी और उन्हें रसोई में ले गया. डोसा बनाने के लिए प्रियंका गांधी वाद्रा ने तवे पर डोसे का घोल डाला और उसे बिल्कुल सही आकार में फैलाया. हालांकि समय पर नहीं पलट पाने के कारण कम से कम दो डोसे जल गए, जिससे आसपास के लोग हंस पड़े. बाद में प्रियंका ने रेस्तरां के मालिक और उनके परिवार का शुक्रिया अदा किया और उनके साथ सेल्फी ली.

10 मई को है चुनाव

कांग्रेस के प्रचार के लिए प्रियंका गांधी वाद्रा कर्नाटक पहुंची हुईं हैं. प्रियंका गांधी ने बालेहोनूर जिले में भाषण देते हुए अपने पिता राजीव गांधी और दादी इंदिरा गांधी को भी याद किया. उन्होंने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि शंकराचार्य ने मुझे बताया कि मेरे पिता भी यहां आए थे और इंदिरा जी भी यहां आईं थीं. उन्होंने आगे कहा कि साल 1978 में जब इंदिरा जी यहां आईं थीं तो उनके लिए संघर्ष का समय था और आज भी मेरे परिवार के लिए संघर्ष का समय है. गौरतलब है कि कर्नाटक में 224 सदस्यीय विधानसभा के लिए 10 मई को चुनाव होंगे तथा 13 मई को परिणाम घोषित किए जाएंगे.

(इनपुट: एजेंसी)

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news