पंजाब कैबिनेट में Navjot Singh Sidhu की होगी वापसी? ट्वीट कर कही ये बात
Advertisement

पंजाब कैबिनेट में Navjot Singh Sidhu की होगी वापसी? ट्वीट कर कही ये बात

विधान सभा चुनावों से पहले पंजाब सरकार में कुछ बड़े फेरबदल हो सकते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी के साथ जोड़े रखने के लिए एक अहम ओहदा दिया जा सकता है.

नवजोत सिंह सिद्धू, (फाइल फोटो)

पंजाब: कांग्रेस (Congress Party) के फायरब्रांड नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की पंजाब कैबिनेट (Punjab Cabinet) में वापसी पर अभी भी संशय है. वहीं इस दौरान नवजोत सिंह रोजाना ट्वीट कर के अपने दिल का हाल बयां कर रहे हैं और इशारों ही इशारों में कुछ कहने की कोशिश कर रहे हैं.

  1. सिद्धू को 2 बड़े विभागों की जिम्मेदारी देने की बात 
  2. विधानसभा चुनावों से पहले पंजाब सरकार में हो सकता है बड़ा फेरबदल
  3. नवजोत सिंह सिद्धू लगातार कर रहे ट्वीट 
  4.  
  5.  

नवजोत सिंह सिद्धू का ट्वीट 

उन्होंने आज फिर से एक ट्वीट किया और लिखा, 'हमारी अफवाहों का धुआं वहीं से उठता है, जहां हमारे नाम से आग लग जाती है.' सूत्रों के हवाले से जो खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक, पंजाब कैबिनेट में नवजोत सिंह सिद्धू की धमाकेदार वापसी हो सकती है. 

चुनाव से पहले हो सकता है बड़ा फेरबदल

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विधानसभा चुनावों से पहले पंजाब सरकार में कुछ बड़े फेरबदल हो सकते हैं. यह भी कहा जा रहा है कि नवजोत सिंह सिद्धू को पार्टी के साथ जोड़े रखने के लिए एक अहम ओहदा दिया जा सकता है और यह अहम पद उपमुख्यमंत्री का हो सकता है. 

2 बड़े विभागों की जिम्मेदारी देने की बात

इसके साथ ही सिद्धू को 2 बड़े विभागों की जिम्मेदारी देने की बात भी सामने आ रही है. लेकिन जिस तरह से नवजोत सिंह सिद्धू लगातार ट्वीट कर रहे हैं और इशारों ही इशारों में कुछ कहने की कोशिश कर रहे हैं, उससे यह साफ जाहिर है कि सिद्धू की पंजाब कांग्रेस के आला नेताओं के साथ ठीक से जम नहीं रही. 

कांग्रेस दिल्ली आलाकमान सिद्धू के पक्ष में

हालांकि कांग्रेस दिल्ली आलाकमान सिद्धू के पक्ष में है और वो किसी भी तरह नवजोत सिंह सिद्धू को कांग्रेस से अलग नहीं होने देना चाहते. अब यह देखना काफी महत्वपूर्ण होगा कि सिद्धू को पार्टी के साथ रखने के लिए पार्टी उन्हें आगामी विधान सभा चुनावों से पहले क्या तोहफा देती है.

Trending news