पंजाब: सिद्धू के सलाहकार के विवादित बोल, हिंदुओं को लेकर कही ऐसी बात; BJP करेगी शिकायत
Advertisement

पंजाब: सिद्धू के सलाहकार के विवादित बोल, हिंदुओं को लेकर कही ऐसी बात; BJP करेगी शिकायत

नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार और पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा (Muhammad Mustafa) ने हिंदुओं के खिलाफ जहरीला बयान दिया है. उनका बयान सामने आने के बाद बीजेपी ने चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की है.

पंजाब: सिद्धू के सलाहकार के विवादित बोल, हिंदुओं को लेकर कही ऐसी बात; BJP करेगी शिकायत

नई दिल्ली: नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार और पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा (Muhammad Mustafa) ने हिंदुओं के खिलाफ जहरीला बयान दिया है. उनका बयान सामने आने के बाद पंजाब में माहौल तनावपूर्ण हो गया है. बीजेपी ने मोहम्मद मुस्तफा और उनकी पत्नी रजिया सुल्ताना के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

  1. मंत्री रजिया सुल्ताना के पति हैं मोहम्मद मुस्तफा
  2. मुस्लिम बहुल मलेरकोटला में दिया बयान
  3. 'हिंदुओं को जलसे की इजाजत दी तो...'

मंत्री रजिया सुल्ताना के पति हैं मोहम्मद मुस्तफा

बता दें कि मोहम्मद मुस्तफा की पत्नी रजिया सुल्ताना (Razia Sultana) सीएम चरणजीत सिंह चन्नी की सरकार में कैबिनेट मंत्री हैं. वहीं पंजाब के पूर्व डीजीपी रहे मोहम्मद मुस्तफा  (Muhammad Mustafa) को पंजाब काग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू ने अपना रणनीतिक सलाहकार बना रखा है.

मुस्लिम बहुल मलेरकोटला में दिया बयान

अब मोहम्मद मुस्तफा  (Muhammad Mustafa) का एक विवादित वीडियो सामने आया है. जिसमें वे कह रहे हैं कि अगर हिंदुओं को उनके जलसे के बराबर इजाजत दी तो ऐसे हालात पैदा कर दूंगा कि संभालना मुश्किल हो जाएगा. मुस्तफा पंजाब सरकार में मंत्री और मलेरकोटला (Malerkotla) से कांग्रेस के कैंडिडेट रजिया सुल्ताना (Razia Sultana) के पति हैं. मोहम्मद मुस्तफा मुस्लिम बहुल मलेरकोटला इलाके में अपनी पत्नी रजिया सुल्ताना के लिए वोट (Punjab Assembly Election 2022) मांग रहे थे, उसी दौरान उन्होंने यह जहरीला बयान दिया.

'हिंदुओं को जलसे की इजाजत दी तो...'

पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा  (Muhammad Mustafa) कहते हैं, 'मैं अल्लाह की कसम खाकर कहता हूं, कि इनका कोई जलसा नहीं होने दूंगा. मैं कौमी फौजी हूं. मैं आरएसएस का एजेंट नहीं हूं, जो डरके घर में घुस जाऊंगा. अगर दोबारा इन्होंने कोई हरकत की तो खुदा की कसम घर में घुसकर मारूंगा. आज मैं सिर्फ वार्निंग दे रहा हूं. मैं वोटों के लिए नहीं लड़ रहा. मैं कौम के लिए लड़ रहा हूं. मैं जिला पुलिस और प्रशासन को बताना चाहता हूं कि अगर दोबारा ऐसी हरकत की, मेरे जलसे के बराबर में हिंदुओं को इजाजत दी तो ऐसे हालात पैदा करूंगा कि संभालने मुश्किल हो जाएंगे.'

ये भी पढ़ें- पंजाब: बिक्रम सिंह मजीठिया ने बताया सीएम चन्नी और हनी का कनेक्शन! लगाए ये बड़े आरोप

बीजेपी ने की कार्रवाई की मांग

बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि यह हेट स्पीच है, जो मुस्तफा  (Muhammad Mustafa) ने मलेरकोटला के मुस्लिम बाहुल्य वाले इलाके में दी है. मुस्तफा दंगे भड़काकर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की कि इसका संज्ञान लें और रजिया सुल्ताना (Razia Sultana) को मलेरकोटला (Malerkotla) में चुनाव लड़ने से रोकें. कांग्रेस प्रवक्ता जी एस बाली ने कहा कि अगर यह बयान सही है तो वे इसकी निंदा करते हैं. वहीं मोहम्मद मुस्तफा की ओर से इस बारे में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.

LIVE TV

Trending news