चारा घोटाला: बिहार मुख्य सचिव को नोटिस, राबड़ी बोलीं - कहां गई नीतीश की अंतरात्मा
Advertisement

चारा घोटाला: बिहार मुख्य सचिव को नोटिस, राबड़ी बोलीं - कहां गई नीतीश की अंतरात्मा

पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को पद से हटाने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी (फाइल फोटो)

पटना :  रांची स्थित केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) अदालत द्वारा बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को चारा घोटाले में नोटिस जारी करने के अगले दिन बुधवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से कुमार को पद से हटाने और उनके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की. राबड़ी ने नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए कहा, "अब जब सीबीआई अदालत ने राज्य के मुख्य सचिव को चारा घोटाले में नोटिस जारी किया है तो अब उनकी अंतरात्मा कहां गई..अब वह शांत क्यों हैं?"

  1. राबड़ी देवी ने बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को हटाने की मांग की
  2. सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले में अंजनी कुमार सिंह को नोटिस जारी किया है
  3. सीबीआई अदालत के नोटिस पर नीतीश कुमार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई : राबड़ी देवी

राबड़ी ने की अंजनी कुमार को हटाने की मांग 
वर्तमान में चारा घोटाला से संबंधित दो मामलों में रांची जेल में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद की पत्नी रावड़ी देवी ने कहा, "सीबीआई अदालत द्वारा अंजनी कुमार सिंह को चारा घोटाले में नोटिस जारी करने के बाद उन्हें बर्खास्त किया जाना चाहिए और उनके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए."

नीतीश की अंतरात्मा मर चुकी है : राबड़ी
बिहार विधान परिषद में राजद की सदस्य राबड़ी देवी ने यहां संवाददाताओं से कहा, "सीबीआई अदालत के नोटिस पर नीतीश कुमार की कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, लगता है कि उनकी अंतरात्मा मर चुकी है." उन्होंने कहा, "नीतीश कुमार की अंतरात्मा मात्र मेरे छोटे बेटे और बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के मामले में जागी थी." सदन में ज्यादातर पार्टी सदस्यों ने राबड़ी देवी का समर्थन किया.

मनीलॉन्ड्रिंग केस में मीसा भारती और उनके पति को राहत, CBI कोर्ट से मिली जमानत

सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले में अंजनी कुमार सिंह और छह अन्य के खिलाफ नोटिस जारी किया है. अदालत ने उन्हें 28 मार्च को पेश होने का निर्देश दिया है. उन पर दुमका कोषागार से अवैध रूप से रुपये निकालने का आरोप है.

(इनपुट - भाषा)

Trending news