Viral video: देखिए दोस्त की मौत पर नन्हे रकून की उदासी, आप भी हो जाएंगे भावुक
Advertisement
trendingNow1439017

Viral video: देखिए दोस्त की मौत पर नन्हे रकून की उदासी, आप भी हो जाएंगे भावुक

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अपने दोस्त की मौत पर नन्हे रकून की उदासी को देखा जा सकता है.

साथ की मौत पर उदास बैठा रकून (फोटो - यू ट्यूब)

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अपने दोस्त की मौत पर नन्हे रकून की उदासी को देखा जा सकता है. किसी को भी भावुक करने वाला ये वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है. इस वीडियो को अपलोड करने वाले शख्स ने लिखा है, 'मैं काम पर जा रहा था तभी मैंने इस रकून को साथ साथी के (मृत) शरीर के पास उदास बैठे देखा.' रकून ढेड़ से ढाई फिट लंबा प्यारा सा जानवर है जो आमतौर पर उत्तरी अमेरिका में पाया जाता है.

 

वीडियो में दिख रहा है कि एक रकून सड़क के बीच में मरा पड़ा है. शायद सड़क पार करते हुए किसी गाड़ी की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई होगी. दूसरा रकून सड़क के किनारे उदास बैठा है. उसके हाथों को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे वो प्रार्थना कर रहा हो. फिर अचानक वो भी गिर जाता है.

दर्दनाक हादसा 
वीडियो को अपलोड करने वाले शख्स ने कमेंट्री में कहा है कि शायद इस रकून को भी चोट लगी है, लेकिन उसे अपनी चोट का कम और अपनी गर्लफ्रैंड (दूसरा मृत रकून) की मौत का ज्यादा दुख है. फिर वो किसी तरह उठाकर मर चुके रकून के पास धीमे धीमे जाकर बैठ जाता है और उसे उठाने की कोशिश करता है. इस भावुक करने वाले वीडियो पर कई कमेंट आ रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि ये बहुत दर्दनाक है. कुछ लोग अपने साथ के प्रति लागव के लिए रकून की तारीफ कर रहे हैं और उसके साथ अपनापन जता रहे हैं.

Trending news