close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उच्चतम न्यायालय ने राहुल गांधी का ‘पर्दाफाश’ कर दिया : भाजपा

महात्मा गांधी की हत्या के लिए आरएसएस को जिम्मेदार ठहराने के राहुल गांधी के बयान को लेकर उच्च न्यायालय का फैसला आने के बाद भाजपा ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष को ‘एक राष्ट्रवादी संगठन को बदनाम’ करने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

नई दिल्ली : महात्मा गांधी की हत्या के लिए आरएसएस को जिम्मेदार ठहराने के राहुल गांधी के बयान को लेकर उच्च न्यायालय का फैसला आने के बाद भाजपा ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष को ‘एक राष्ट्रवादी संगठन को बदनाम’ करने के लिए देश से माफी मांगनी चाहिए।

उच्चतम न्यायालय ने अपने फैसले में कहा कि राहुल को इसके लिए खेद जताना चाहिए।

भाजपा के राष्ट्रीय सचिव श्रीकांत शर्मा ने कहा, ‘कांग्रेस और उसके उपाध्यक्ष राहुल गांधी का पर्दाफाश हो गया। उन्होंने आरएसएस के बारे में झूठ प्रचारित किया है। यह उनके चेहरे पर एक तमाचा है। उन्हें ना केवल आरएसएस से बल्कि देश से भी माफी मांगनी चाहिए। यह (आरएसएस) एक राष्ट्रवादी संगठन है। राहुल और उनकी पार्टी आतंकियों के महिमामंडन और राष्ट्रवादियों को बदनाम करने के लिए कुख्यात है।’ 

राहुल गांधी ने 2014 में महाराष्ट्र के ठाणे जिले के भिवंडी में एक चुनाव रैली में कथित रूप से कहा था कि महात्मा गांधी की हत्या के लिए आरएसएस जिम्मेदार है। इसके बाद आरएसएस कार्यकर्ता राजेश कुंते ने इसे लेकर राहुल के खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था।