प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी के अपमानजनक बोल, 'गोडसे और PM मोदी की विचारधारा एक'
Advertisement

प्रधानमंत्री पर राहुल गांधी के अपमानजनक बोल, 'गोडसे और PM मोदी की विचारधारा एक'

राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि गोडसे में विश्वास करते हैं.'  

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी  (फोटो साभार -ANI)

कालपेट्टा (केरल): कांग्रेस सांसद राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) को लेकर विवादित टिप्पणी की है. राहुल गांधी ने कहा है कि महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के हत्यारे नाथूराम गोडसे (Nathuram Godse) और पीएम नरेंद्र मोदी की विचारधारा एक ही है. 

राहुल गांधी ने कहा, 'गोडसे और नरेंद्र मोदी एक ही विचारधारा में यकीन रखते हैं, कोई अंतर नहीं है, अंतर है तो सिर्फ यह कि नरेंद्र मोदी में यह कहने की हिम्मत नहीं है कि गोडसे में विश्वास करते हैं.'  

राहुल गांधी ने कहा, ध्यान दें कि जब भी आप नरेंद्र मोदी से बेरोजगारी और नौकरियों के बारे में पूछते हैं, तो वह अचानक ध्यान भटकाते हैं. NRC और CAA से नौकरियां नहीं मिलने जा रही हैं, कश्मीर और जलते हुए असम के हालात हमारे युवाओं के लिए रोजगार पाने वाले नहीं हैं. 

राहुल ने कहा, भारतीयों से कहा जा रहा है कि साबित करो आप भारतीय हो, नरेंद्र मोदी यह तय करने वाले कौन होते हैं कि मैं एक भारतीय हूं या नहीं. किसने उन्हें यह लाइसेंस दिया कि वह यह तय करें कि कौन भारतीय है कौन नहीं? मैं जानता हूं कि मैं भारतीय हूं और मुझे किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है. 

ये वीडियो भी देखें:

Trending news