Rahul Gandhi ने कोरोना काल में विदेशों से मिल रही मदद को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, कहा- यह दयनीय
Advertisement
trendingNow1898063

Rahul Gandhi ने कोरोना काल में विदेशों से मिल रही मदद को लेकर केंद्र पर साधा निशाना, कहा- यह दयनीय

भारत में कोविड-19 की दूसरी लहर (Covid-19 2nd Wave) के बीच विदेशों से भारत को लगातार मदद पहुंच रही है, लेकिन इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और ठीक तरह से काम नहीं करने का आरोप लगाया है.

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस (Coronavirus in India) के नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है और अस्पतालों में मरीजों को बेड के अलावा ऑक्सीजन की किल्लत कमी का सामना करना पड़ रहा है. कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच विदेशों से भारत को लगातार मदद पहुंच रही है, लेकिन इसको लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है और ठीक तरह से काम नहीं करने का आरोप लगाया है.

विदेशी मदद पर सीना ठोंकना दयनीय: राहुल गांधी

विदेशी मदद को लेकर राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने ट्वीट किया और कहा, 'विदेशों से मिल रही मदद पर भारत सरकार का बार-बार छाती ठोकना दयनीय है. अगर भारत सरकार ने अपना काम किया होता, तो यह स्थिति नहीं आती.'

ये भी पढ़ें- कोरोना से जंग में कैसे जीतेगा भारत? US के टॉप एक्सपर्ट ने बताया एकमात्र उपाय

देशभर में 24 घंटे में 3.66 नए केस और 3754 मौतें

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार, पिछले 24 घंटे में भारत में 3 लाख 66 हजार 161 लोग कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित हुए है, जबकि इस दौरान 3754 लोगों की जान गई. इसके बाद भारत में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 2 करोड़ 26 लाख 62 हजार 575 हो गई है, जबकि 2 लाख 46 हजार 116 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. देशभर में अब तक कोविड-19 से 1 करोड़ 86 लाख 71 हजार 222 लोग ठीक हुए हैं. हालांकि पिछले कुछ दिनों में स्वस्थ होने की दर में गिरावट आई है और यह 82.39 प्रतिशत पहुंच गई है. इसके साथ ही एक्टिव मामले लगातार बढ़ रहे हैं और देशभर में 37 लाख 45 हजार 237 लोगों का इलाज चल रहा है.

लाइव टीवी

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news