Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में तेज हवाओं के साथ बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ये अलर्ट
Advertisement

Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में तेज हवाओं के साथ बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ये अलर्ट

Delhi Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में मौसम सुहावना हो गया है. सुबह से ही बारिश का दौर जारी है. इसको लेकर मौसम विभाग (Weather Department) अलर्ट जारी किया है कि अगले 2 दिन तक बारिश हो सकती है. 

साभार-ANI

Delhi-NCR  Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में मौसम लगातार सुहावना हो गया है. पिछले 2 दिन से बारिश पड़ने से लोगों को काफी राहत मिली है. सोमवार सुबह से ही बारिश का दौर जारी है. इससे लोगों को गर्मी से काफी राहत मिली है. 

गर्मी से लोग थे परेशान

दिल्ली-एनसीआर में भीषण गर्मी से लोग काफी परेशान थे. रोजाना बढ़ रहे टेंपरेचर से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. हालांकि, इसी बीच पिछले 2 दिन से मौसम में बदलाव देखा जा रहा है. हवाओं के साथ रुक-रुककर हो रही बारिश से गर्मी से राहत मिली है.

टेंपरेचर में आई गिरावट

दिल्ली में सोमवार सुबह से ही तेज बारिश हो रही है. सुबह तड़के से ही तेज हवाओं का दौर शुरू हो गया था, जिसके तेज बारिश शुरू हो गई. इससे जहां पिछले दिनों मेक्सिमम टेंपरेचर 50 डिग्री सेल्सियस के आसपास बना हुआ था. वह घटकर 40 के पास पहुंच गया है. इससे दिल्लीवासियों को काफी राहत मिली है.   

मौसम विभाग का अलर्ट

सोमवार तड़के से शुरू हुई तेज हवाओं के चलते कई जगह पेड़ टूटकर गिर गए. इससे वाहन चालकों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. हालांकि, तेज फूहारों से गर्मी से राहत मिली हैं. मौसम विभाग ने अगले 2 दिनों तक बारिश का अलर्ट जारी किया है. इस बीच दक्षिणी-दक्षिणी पूर्वी से 22 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलने की संभावना है.

ये भी देखें- PHOTOS: मई में टूटा 40 साल का रिकॉर्ड, पारे ने लगाया इतना गोता; इससे पहले 1982 में हुआ था ऐसा

विमान सेवा पर भी असर

वहीं, बारिश का असर विमान सेवाओं पर भी पड़ा है. दिल्ली एयरपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक,  खराब मौसम के कारण दिल्ली हवाईअड्डे पर उड़ानों का परिचालन प्रभावित हुआ है. ऐसे में यात्रियों से अनुरोध है कि फ्लाइट से संबंधित जानकारी के लिए संबंधित एयरलाइन से संपर्क करें. 

LIVE TV

Trending news