Rajasthan Election को लेकर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का बड़ा दावा, गहलोत सरकार पर कह दी ऐसी बात
Advertisement

Rajasthan Election को लेकर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का बड़ा दावा, गहलोत सरकार पर कह दी ऐसी बात

Rajasthan Election 2023: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के नेतृत्व वाली सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि उनका भ्रष्टाचार दिन-ब-दिन उजागर हो रहा है.

Rajasthan Election को लेकर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल का बड़ा दावा, गहलोत सरकार पर कह दी ऐसी बात

Rajasthan Assembly Elections 2023: राजस्थान में इस साल अंत तक होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक पार्टियों ने कमर कस ली है और कई बड़े नेताओं के लगातार दौरे से राज्य में चुनावी हलचल तेज हो गई है. इसी क्रम में केंद्रीय वाणिज्य एवं उद्योग मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) रविवार को जयपुर पहुंचे थे, जहां उन्होंने सीएम अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाते हुए जमकर हमला बोला और साथ ही इस बार भारतीय जनता पार्टी (BJP) की मजबूत सरकार बनाने का दावा भी किया.

भ्रष्टाचार दिन-ब-दिन उजागर हो रहा: पीयूष गोयल

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के नेतृत्व वाली सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि इसका भ्रष्टाचार दिन-ब-दिन उजागर हो रहा है. उन्होंने अशोक गहलोत पर राज्य को विकास से वंचित रखने का आरोप लगाया और कहा कि उनकी सरकार के मंत्री और विधायक जानते हैं कि उनके पास थोड़ा समय बचा है. उन्होंने कहा कि साल 2018 के चुनावी घोषणा पत्र में किए गए वादे अभी तक पूरे नहीं किए गए हैं. मैं राजस्थान को फिसड्डी राज्य बनाने के लिए अशोक गहलोत जी को पूरी तरह से दोषी मानता हूं.

राजस्थान में आएगी बीजेपी की सरकार: पीयूष गोयल

जयपुर में पत्रकारों को संबोधित करते हुए पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने कहा, 'राजस्थान में व्यवस्था चरमरा गई है और आने वाले दिनों में राज्य को एक मजबूत, निर्णायक और भ्रष्टाचार मुक्त सरकार की जरूरत है, जो भारतीय जनता पार्टी (BJP) दे सकती है.' उन्होंने आगे कहा, 'आगे आने वाले दिनों में राजस्थान में भाजपा की सरकार आएगी. केंद्र में पिछली बार से अधिक मजबूती के साथ एनडीए की सरकार आएगी.' बता दें कि पीयूष गोयल रविवार को केंद्र में भाजपा सरकार के 9 साल पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डालने के लिए पार्टी के अभियान के तहत जयपुर पहुंचे थे.

सत्ता का लालच कांग्रेस पार्टी की विशेषता: पीयूष गोयल

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने तत्कालीन इंदिरा गांधी सरकार द्वारा आपातकाल लगाए जाने का जिक्र करते हुए आरोप लगाया कि ‘सत्ता का लालच’ कांग्रेस पार्टी की विशेषता है. उन्होंने जयपुर में आपातकाल दिवस पर 'प्रबुद्ध जन सम्मेलन' को संबोधित करते हुए कहा कि आपातकाल केवल इसलिए लगाया गया, क्योंकि अदालत ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार को भ्रष्ट सरकार घोषित कर दिया था और कहा था कि वह छह साल तक कोई पद नहीं संभाल सकतीं. उन्होंने कहा, 'कांग्रेस पार्टी सत्ता में आए बिना नहीं रह सकती. सत्ता में आने का लालच पार्टी की विशेषता है.'

गांधी परिवार के लिए अलग कानून वाले बयान पर बोला हमला

पीयूष गोयल (Piyush Goyal) ने कहा कि गांधी परिवार की सत्ता लोलुपता की मानसिकता कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी के एक टीवी इंटरव्यू में दिए गए बयान से भी झलकती है, जिसमें उन्होंने कहा था कि देश में गांधी परिवार के लिए अलग कानून होना चाहिए. उन्होंने कहा कि ना तो राहुल गांधी, ना ही मल्लिकार्जुन खरगे या सोनिया गांधी ने तिवारी के बयान का खंडन किया, जो कांग्रेस पार्टी की सोच को दर्शाता है. उन्होंने कहा, 'मैं समझता हूं कि इस देश की 140 करोड़ जनता इस बात को स्वीकार नहीं करेगी कि भारत में गांधी परिवार के लिए अलग कानून हो.'
(इनपुट- न्यूज एजेंसी भाषा)

Trending news