Rajasthan: फर्जी IAS ने कई लोगों को लगाया चूना, पुलिस भी रह गई दंग
Advertisement

Rajasthan: फर्जी IAS ने कई लोगों को लगाया चूना, पुलिस भी रह गई दंग

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर जिले के मथुरा गेट थाना पुलिस ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सरजीत उर्फ सुरजीत सिंह जाटव (27) के रूप में की गई है और वह परिवादी महेंद्र सिंह जाटव के मकान में किराए पर रह रहा था.

Rajasthan: फर्जी IAS ने कई लोगों को लगाया चूना, पुलिस भी रह गई दंग

Bharatpur News: राजस्थान के भरतपुर जिले के मथुरा गेट थाना पुलिस ने भारतीय प्रशासनिक सेवा के एक अधिकारी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान सरजीत उर्फ सुरजीत सिंह जाटव (27) के रूप में की गई है और वह परिवादी महेंद्र सिंह जाटव के मकान में किराए पर रह रहा था. उसने आईएएस की परीक्षा में चयन हो जाने की बात बताकर आरपीएससी के फर्जी दस्तावेज दिखाकर उसे विश्वास में ले लिया.

उन्होंने बताया कि आरोपी ने कुछ दिनों बाद उसकी (मकान मालिक की) बेटी से शादी करने की इच्छा जताई. इस बीच उसने जरूरत बता कर कुल 2.75 लाख रुपए मकान मालिक से ले लिए. बाद में मकान मालिक को आरोपी के सारे दस्तावेज फर्जी होने का पता चला.

उन्होंने बताया कि शनिवार को पटपरा मोहल्ला निवासी परिवादी महेंद्र सिंह जाटव ने आरोपी सरजीत उर्फ सुरजीत के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

आरोपी के खिलाफ मथुरा गेट थाने में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई. रविवार को पुलिस दल ने फर्जी आई एस के आरोपी सरजीत को गिरफ्तार किया.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news