Jodhpur: शराब के नशे में की थी रेप की कोशिश, लाठी लगने से हुआ ढेर; जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1903224

Jodhpur: शराब के नशे में की थी रेप की कोशिश, लाठी लगने से हुआ ढेर; जानिए मामला

Father attempt to rape his daughter in Jodhpur: लड़की का आरोप है कि उसका पिता शराब पीकर उसे अक्सर परेशान करता रहा था. सोमवार रात को जब पिता ने सारी हदें पार करने की तो उसने बचाव में पास में पड़ी लाठी उसके सिर पर दे मारी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर (Jodhpur) से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर एक बेटी ने अपने शराबी पिता को मौत के घाट उतार दिया. मामले में पुलिस ने आरोपी बेटी को हिरासत में लिया है और आगे की जांच में जुट गई है. मामला जिले के डांगियावास के बिरामी गांव का है. लड़की का आरोप है कि शराबी पिता उसे हवस का शिकार बनाना चाहता था. 

  1. शराबी बाप को मार डाला
  2. बेटी पर है हत्या का आरोप
  3. केस की जांच में जुटी पुलिस
  4.  

परेशान करता रहता था शराबी पिता

लड़की का आरोप है कि उसका पिता शराब पीकर उसे अक्सर परेशान करता रहा था. सोमवार रात को जब पिता ने सारी हदें पार करने की तो उसने बचाव में पास में पड़ी लाठी उसके सिर पर दे मारी जिससे वो गिर पड़ा. लड़की ने बताया कि इसके बाद वो अपनी मां के पास जाकर सो गई.

सुबह उठी तो उसके पिता की मौत हो चुकी थी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिले के मथुरादास माथुर अस्पताल की मॉर्चरी में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया.

ये भी पढे़ं- Garhwa में रिश्ता हुआ शर्मसार! भतीजे ने अपने चाचा की पत्थर से मारकर की हत्या

पत्नी से चल रहा था विवाद

न्यूज 18 की खबर के मुताबिक डांगियावास पुलिस ने बताया कि वारदात में मौत का शिकार हुआ 40 साल का पिता गुजरात में ड्राइवरी का काम करता था. जिसे काफी समय से नशे की लत थी. वो झगड़ालू था जिसका पत्नी से विवाद चल रहा था. उसने पहले भी बेटी के साथ गलत काम करने की कोशिश की थी. उसने कुछ समय पहले अपनी पत्नी को जलाने की कोशिश की थी. वो अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था और बेटी को अपनी संतान भी नहीं मानता था.

कलियुगी पिता ने हद पार कर बेटी के कपड़े फाड़े तो उसे जान से हाथ धोना पड़ा. घटना के दौरान मृतक की बेटी और उसकी मां ही घर पर थीं. उसके 2 नाबालिग बेटे पड़ोस में रहने वाली दादी के यहां पर थे. बेटी ने अपने आपको बचाने के प्रयास में उसकी हत्या कर दी. 

LIVE TV

 

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news