जयपुर: 24 घंटे में लूट की वारदात का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

वारदात के बाद पुलिस की ओर से स्पेशल टीम का गठन किया गया. टीम ने मुखबिर और तकनीकी सूचना के आधार पर यावल बेक और सलीम खान को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से लूट का सामान और मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है.

जयपुर: 24 घंटे में लूट की वारदात का खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार
पुलिस ने लूट का माल और घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की है.

शरद पुरोहित, जयपुर: जयपुर ग्रामीण के अमृतसर थाना इलाके में धक्का देकर सोने और चांदी के आभूषण लूट के 2 आरोपियों को पुलिस ने वारदात के 24 घंटे में गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया है. 

पुलिस ने लूट का माल और घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल भी बरामद की है. एसपी जयपुर ग्रामीण शंकर दत्त ने बताया कि 14 दिसंबर को राडावास बस स्टैंड स्थित ज्वेलरी की दुकान पर कुछ बदमाश परिवादी शंकरलाल को धक्का मार कर सोने के आभूषण लूट कर ले गए थे. 

वारदात के बाद पुलिस की ओर से स्पेशल टीम का गठन किया गया. टीम ने मुखबिर और तकनीकी सूचना के आधार पर यावल बेक और सलीम खान को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से लूट का सामान और मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है. पुलिस की आरोपियों से पूछताछ जारी है, जिनमें कई और भी वारदात खुलने की संभावना है.

पुलिस ने बताया कि दिनांक 12 दिसंबर को की राडावास बस स्टैंड पर स्थित ज्वैलरी की दुकान पर फरियादी शंकरलाल को धक्का मारकर सोने के आभूषण लूट कर ले गये थे, जिसकी अनुमानित किमत लगभग 50 हजार रुपये बताई गयी है. जिले में संपत्ति संबंधी वारदातों को गंभीरता से लेते हुए एसपी शंकरदत्त शर्मा की ओर से वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए विशेष टीम इस घटना के संबंधी में दिए गए निर्देशों की पालना में टीम गठित कर माल मुलजिमान की तलाश आरंभ की गई. 

टीम द्वारा अथक प्रयास कर मुखबिर से जानकारी जुटाकर और सभी सूचनाओं की कड़ियों को जोड़कर वारदात में लिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इन आरोपियों में यावर बेक पुत्र श्री हिम्मत अली बेक और सलीम पुत्र कलन्दर खान को गिरफ्तार कर प्रकरण की वारदात का खुलासा किया गया.  टीम द्वारा अनुसंधान किया जा रहा है, जिनसे और भी वारदातें खुलने की संभावना है.