झालावाड़ में मिट्टी में दबकर दो महिलाओं की हुई मौत, शव हुआ बरामद

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बहडावदा गांव निवासी दो युवतियां खानपुर के चांदखेडी मे स्थित गौशाला के पास रूपली नदी से मिट्टी के टीले से रेत निकाल रही थी. 

झालावाड़ में मिट्टी में दबकर दो महिलाओं की हुई मौत, शव हुआ बरामद
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (प्रतीकात्मक फोटो)

खानपुर (झालावाड़): झालावाड़ जिले के खानपुर थाना क्षेत्र मे शनिवार को हुए एक दर्दनाक हादसे मे इलाके की रूपली नदी के मिट्टी के टीले से अवैध खनन करते हुए ऊपर से रेत का टीला ढह जाने से दो युवतियों की मौत हो गई .

पुलिस सूत्रों के अनुसार, बहडावदा गांव निवासी दो युवतियां खानपुर के चांदखेडी मे स्थित गौशाला के पास रूपली नदी से मिट्टी के टीले से रेत निकाल रही थी. इस दौरान अचानक ऊपर से मिट्टी का टीला ढह जाने के कारण दोनों युवतियां मिट्टी के ढेर के नीचे दब गई. 

हादसे की जानकारी होने के बाद आसपास के ग्रामीणों ने खानपुर पुलिस को घटना की सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवतियों को निकालकर खानपुर के अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टर्स ने दोनों युवतियों को मृत घोषित कर दिया. खानपुर थाना पुलिस सारे मामले की जांच मे जुट गई है .

बताया जा रहा है कि मृतक युवतियों की शिनाख्त इलाके के बहडावदा गांव निवासी सुआबाई व गायत्री बाई के रूप मे हुई है. मृतकों के परिजनों के अनुसार दोनो युवतियां किसी बजरी ठेकेदार के लिए बजरी खनन करने गई थी. खानपुर थाना पुलिस सारे मामले की जांच मे जुट गई है .