close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राजस्थान: शादी ब्याह नहीं बल्कि अपने रिटायरमेंट पर टीचर ने बुक किया हेलीकॉप्टर

रमेश चंद मीणा को चिकित्सा, नगर परिषद, पीडब्ल्यूडी, एसडीएम और कलेक्ट्रेट सहित सभी जरूरी विभागों से इसकी अनुमति भी मिल गई है और इन सभी के लिए उन्होंने 3 लाख 70 हजार रुपए जमा भी करा दिए हैं.

राजस्थान: शादी ब्याह नहीं बल्कि अपने रिटायरमेंट पर टीचर ने बुक किया हेलीकॉप्टर
प्रदेश में यह पहला मामला है जब किसी वरिष्ठ अध्यापक ने रिटायरमेंट के लिए हेलिकॉप्टर बुक किया है.

लक्ष्मणगढ़: अब तक आपने शादी-विवाह के लिए हेलिकॉप्टर बुक कराने के बारे में सुना होगा, लेकिन लक्ष्मणगढ़ के एक वरिष्ठ अध्यापक रमेश चंद मीणा ने खुद के रिटायरमेंट के लिए हेलिकॉप्टर बुक कराया है. मीणा राजकीय उमावि सौराई में सामाजिक विज्ञान के वरिष्ठ अध्यापक के पद पर कार्यरत हैं और 31 अगस्त को सेवानिवृत्त हो रहे हैं. 

उन्होंने सौराई स्कूल से अपने गांव मलावली तक के लिए हेलिकॉप्टर बुक कराया है. सौराई से मलावली की सड़क मार्ग से दूरी करीब 22 किलोमीटर है. रमेश चंद मीणा को चिकित्सा, नगर परिषद, पीडब्ल्यूडी, एसडीएम और कलेक्ट्रेट सहित सभी जरूरी विभागों से इसकी अनुमति भी मिल गई है और इन सभी के लिए उन्होंने 3 लाख 70 हजार रुपए जमा भी करा दिए हैं. हेलिकॉप्टर दिल्ली से उड़ान भरेगा और दोपहर 1 बजे सौराई स्कूल पहुंचेगा. इसके बाद मीणा इस हेलिकॉप्टर में सवार होकर अपने गांव मलावली पहुंचेंगे.

प्रदेश में यह पहला मामला है जब कोई वरिष्ठ अध्यापक रिटायरमेंट के लिए हेलिकॉप्टर बुक करा रहा है. कलेक्ट्रेट में परमिशन के दस्तावेज तैयार करने से लेकर अनुमति देने वाले और इस बात को सुनने वाले सभी हैरान हैं.