चौमूं: परिवादी को थानेदार बन कर धमकाया, ऑडियो रिकॉर्ड कर उसने ऐसा मजा चखाया कि...

अमरसर थाने में तैनात एसएचओ संजय वर्मा को जब यह ऑडियो क्लिप मिली तो वे हतप्रभ रह गए. 

चौमूं: परिवादी को थानेदार बन कर धमकाया, ऑडियो रिकॉर्ड कर उसने ऐसा मजा चखाया कि...
पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और दोनों युवक पुलिस के जाल में फंस गए.

प्रदीप सोनी, चौमूं: जयपुर जिले के अमरसर थाना इलाके के एक करीरी गांव में एक अजीब वाकया सामने आया है. करीरी गांव निवासी दो युवक अमरसर SHO संजय वर्मा बन कर फोन पर लोगों को धमका रहे थे. इसकी सूचना अमरपुर थाना पुलिस को मिली. पुलिस ने दोनों युवकों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और दोनों युवक पुलिस के जाल में फंस गए. 

यह भी पढ़ें- चौमूं: 29 साल से हत्या के मामले में फरार था आरोपी, अमरसर थाना पुलिस ने किया गिरफ्तार

दरअसल, दोनों बदमाशों ने इटावा गांव के एक युवक को फोन पर थानेदार बन कर धमकाने लगे. पीड़ित युवक का किसी अन्य के साथ रुपये लेनदेन का मामला था और इसी मामले को लेकर सामोद पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए चला गया था. दोनों आरोपियों ने रिपोर्ट को वापस लेने का दबाव पीड़ित कर बनाया और उसे धमकाने लगे लेकिन पीड़ित ने फोन पर धमकाने की ऑडियो रिकॉर्ड करके अमरसर पुलिस को सुपुर्द कर दी. 

अमरसर थाने में तैनात एसएचओ संजय वर्मा को जब यह ऑडियो क्लिप मिली तो वे हतप्रभ रह गए. बाद में SHO संजय वर्मा ने कार्रवाई करते हुए करीरी गांव से दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने गई पुलिस से भी आरोपी उलझने लगे लेकिन पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी कमलेश यादव और कैलाश यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पकड़े गए दोनों आरोपियों से पूछताछ करने में जुटी है. जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी इटावा गांव में से एक परिवादी को कॉल करके धमका रहे थे. इस घटना का ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.