close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

उदयपुर के पीलादर में हत्या के बाद बवाल, प्रदर्शनकारियों ने फूंके वाहन

प्रदर्शनकारी रमेश पटेल की हत्या के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने और मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग कर रहे थे.

उदयपुर के पीलादर में हत्या के बाद बवाल, प्रदर्शनकारियों ने फूंके वाहन
पुलिस ने प्रदर्शनकारियो पर लाठी चार्ज भी किया.

उदयपुर: उदयपुर जिले के पीलादर में रमेश पटेल की हत्या के बाद ग्रामीणों ने सोमवार को जमकर उत्पात मचाया. इस दौरान आक्रोशित भीड़ ने 2 रोडवेज बस, पुलिस वाहनों सहित करीब एक दर्जन वाहनों में आग लगा दी. इसके साथ ही कई वाहनों में तोड़ फोड़ की. 

मामला बढ़ता देख पुलिस ने प्रदर्शनकारियो पर लाठी चार्ज भी किया. इस दौरान पुलिस को कई राउंड हवाई फायर भी करने पड़े. इस मामले में दो लोगों को गोली लगने की जानकारी मिल रही है. खबर मिल रही है कि इस मामले में करीब आधा दर्जन पुलिस कर्मी घायल भी हैं. स्थिति अभी भी तनाव पूर्ण लेकिन नियंत्रण में है.

बताया जा रहा है कि एसपी कैलाश बिश्नोई सहित आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं. प्रदर्शनकारी रमेश पटेल की हत्या के बाद आरोपियों को गिरफ्तार करने और मामले की निष्पक्ष जांच करने की मांग कर रहे थे.

आपको बता दें कि मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को पटेल समाज के सैकड़ों लोग सड़क पर उतरे. इस दौरान यह वाकया हुआ. इस दौरान महिलाओं ने रोड जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने जब महिलाओं को हटाने की कोशिश की तो ग्रामीण उग्र हो गये और पुलिस पर जमकर पथराव कर दिया. 

पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए लाठीचार्ज भी किया. जिसके बाद स्थिति पुलिस के नियंत्रण से बाहर निकल गई. अभी मौके पर भारी पुलिस जाब्ता तैनात है.