अजमेर: लोन की किश्त न देने पर फाइनेंस कंपनी ने किया बच्ची का अपहरण!

अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि, उसके घर में कुछ लोग घुसे और उसकी नाबालिग बच्ची को उठा कर ले गए. जिसके बाद महिला के पति ने पुलिस को इस बार में जानकारी दी

अजमेर: लोन की किश्त न देने पर फाइनेंस कंपनी ने किया बच्ची का अपहरण!
प्रतीकात्मक तस्वीर

अजमेर: राजस्थान के अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाने में महिला समूह द्वारा दिए गए लोन की किश्त नहीं चुकाने पर बच्चे के अपहरण का मामला सामने आया है. पीड़ित माता पिता ने इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है. अजमेर के क्रिस्चनगंज थाने में महिला ने शिकायत दर्ज की है. 

अपनी शिकायत में महिला ने कहा है कि, उसके घर में कुछ लोग घुसे और उसकी नाबालिग बच्ची को उठा कर ले गए. जिसके बाद महिला के पति ने पुलिस को इस बार में जानकारी दी और फाइनेंस कम्पनी के दफ्तर पर पहुंचे. जहां बच्ची एक कोने में बैठी मिली. पुलिस ने आरोपियों को मौके से हिरासत में ले लिया और मासूम को अपने साथ थाने लेकर आ गए.

थानाधिकारी दिनेश कुमावत ने पूरा मामला बताते हुए कहा कि, भारत फाइनेंस नाम से एक कम्पनी जो ग्रहणी महिलाओं को समूह में लोन देती है. किसी कारण महिला ने दो किश्ते जमा नहीं की थी जिस पर फाइनेंस कम्पनी की 6 महिलाएं और 2 पुरुष घर पर आए और नाबालिग और एक गैस सिलिंडर को लेकर गंज स्तिथ दफ्तर पर ले गए. जहां पर बच्ची को करीब एक घंटे तक फाइनेंस कम्पनी के दफ्तर में बंधक बनाकर रखा गया. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्ची को छुड़ाया और आरोपियों और बच्ची को क्रिश्चियन गंज थाने लेकर आ गए. पुलिस ने महिला की शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की पड़ताल में जुट गई है.