Ajmer Police को बड़ी सफलता, दबिश देकर जब्त की 5 करोड़ रुपये की नशीली दवाएं
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan911482

Ajmer Police को बड़ी सफलता, दबिश देकर जब्त की 5 करोड़ रुपये की नशीली दवाएं

इससे पहले भी सवा 5 करोड़ रुपये की नशीली दवाएं पुलिस द्वारा जब्त की गई है. जल्द ही इस मामले का खुलासा पुलिस द्वारा किया जाएगा.

प्रतीकात्मक तस्वीर.

Ajmer: अजमेर में लगातार नशीली दवाओं को लेकर बड़े खुलासे सामने आ रहे हैं. एक बार फिर जिला पुलिस को नशीली दवाओं की बड़ी खेप मिली है, जिसे लेकर पुलिस अपनी तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें- पति की Corona से हुई मौत, प्रशासन ने सरकारी रिकॉर्ड में पत्नी को भी बता दिया मृत

अजमेर एसपी जगदीश चंद्र शर्मा के अनुसार, शहर की अलवर गेट और रामगंज थाना क्षेत्र (Ramganj Thana Area) में पुलिस द्वारा दबिश देकर 4 से 5 करोड़ रुपये की नशीली दवाएं जब्त की हैं. यह कार्रवाई स्पेशल पुलिस की मदद से की गई है. उन्होंने बताया कि विगत दिनों भी जयपुर मुख्यालय के निर्देश पर ट्रांसपोर्ट नगर में नशीली दवाओं की खेप पकड़ी गई और इसमें तीन लोग गिरफ्तार भी है. इसके बाद अजमेर में लगातार नशे की दवाओं को लेकर जानकारी जुटाई जा रही थी और सादी वर्दी में पुलिस के जवान तस्करों की तलाश में थे.

यह भी पढ़ें- Rajasthan Police की एक तस्वीर, जिसकी हर तरह हो रही तारीफ

बोगस ग्राहक बनकर पास पहुंची पुलिस
इसी दौरान सूचना मिली कि अलवर गेट की धोला भाटा क्षेत्र में स्थित एक मकान में नशीली दवाओं की खेत रखी है और उसे कमलेश और अन्य बेचने की फिराक में पुलिस द्वारा बोगस ग्राहक बनाकर उन्हें रंगे हाथों हिरासत में लिया गया. इसके बाद पूछताछ में सामने आया कि रामगढ़ थाना क्षेत्र में भी बड़ी मात्रा में नशे की दवाई रखी है, जिन्हें भी पुलिस ने जब्त कर ली है. कुल मिलाकर 110 बॉक्स नशीली दवाओं की जब्त किए गए हैं, जिनकी कीमत 4 से 5 करोड़ रुपये आंकी जा रही है.

इस मामले में फिलहाल 3 लोगों को हिरासत में लिया गया है. गौरतलब है कि इससे पहले भी सवा 5 करोड़ रुपये की नशीली दवाएं पुलिस द्वारा जब्त की गई है. जल्द ही इस मामले का खुलासा पुलिस द्वारा किया जाएगा.

Reporter- Ashok Singh Bhati 

 

Trending news