विजया राहटकर का बड़ा बयान- हमारे पास 1 सीट, गंवाने को कुछ नहीं, चुनौती तो कांग्रेस के पास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2438425

विजया राहटकर का बड़ा बयान- हमारे पास 1 सीट, गंवाने को कुछ नहीं, चुनौती तो कांग्रेस के पास

Rajasthan Politics: राजस्थान भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस के लिए चैलेंज मान रही है. राहटकर ने कहा कि बीजेपी के पास सात में से सिर्फ एक सीट है, ऐसे में हमारे लिए तो प्लस ही होगा, चैलेंज तो कांग्रेस के लिए होगा. वन नेशन वन इलेक्शन को केंद्रीय कैबीनेट की मंजूरी को विजया राहटकर ने सराहना की.

jaipur news

Jaipur News: भाजपा प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस के लिए चैलेंज मान रही है. राहटकर ने कहा कि बीजेपी के पास सात में से सिर्फ एक सीट है, ऐसे में हमारे लिए तो प्लस ही होगा, चैलेंज तो कांग्रेस के लिए होगा. वन नेशन वन इलेक्शन को केंद्रीय कैबीनेट की मंजूरी को विजया राहटकर ने सराहना की.

प्रदेश भाजपा का सदस्यता अभियान गति पकड़ता जा रहा है. भाजपा प्रदेश कार्यालय में जयपुर दक्षिण जिले के सदस्यता अभियान को लेकर बैठक लेने प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर पहुंची. बैठक में हालांकि जिले से ज्यादा प्रदेश कार्यालय में रहने वाले पदाधिकारी ज्यादा थे. इससे पहले मीडिया से बातचीत में प्रदेश में उपचुनाव को लेकर पूछे गए सवाल पर बीजेपी की सह प्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि उपचुनाव कांग्रेस के लिए चुनौती है. सात सीटाें में से हमारी सिर्फ एक सीट है. इसमें गंवाने के लिए बहुत कुछ नहीं. 

वहीं कांग्रेस के पास छह सीट है, ऐसे में चुनौती उनके लिए है. हालांकि मुझे विश्वास है हम बहुत अच्छा करेंगे. अच्छी सीटें जीतेगी बीजेपी. बीजेपी की चुनाव को लेकर अच्छी तैयारी चल रही है. हम कोशिश की प्रकाष्ठा कर रहे हैं कि सातों सीटें जीतें. राहटकर ने कहा कि हम जो भी जीतेंगे वो हमारे लिए प्लस होगा. प्रदेश में भाजपा सरकार अच्छा काम कर रही है. बीजेपी सरकार ने लोगों से झूठे वादे नहीं किए. कांग्रेस चुनाव के दौरान सिर्फ झूठे वादे करती है. जनता कांग्रेस को अच्छे से समझ चुकी है, अब उनके साथ नहीं जाएगी.

सदस्यता अभियान को लेकर पार्टी की प्रदेश सहप्रभारी विजया राहटकर ने कहा कि सदस्यता अभियान ने गति पकड़ ली है. राजस्थान में प्रदेश, जिला और मंडल स्तर पर पदाधिकारियों की बैठक हो गई. अभी शक्ति केंद्र बूथ पर सदस्यता का काम हो रहा है. बूथ पर कार्यकता हर घर जाकर सदस्यता कर रहे हैं. बैठक में अभियान संयोजक पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरूण चतुर्वेदी और अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. राहटकर ने सदस्यता का टारगेट पूरा करने का आह्वान किया.

केंद्र और राज्य सरकार की उपलब्धियों पर भरोसा
राहटकर ने कहा कि केंद्र में फिर सरकार बननी है, सेवा का काम कर रहे हैं. राज्य में भजनलाल सरकार बनी है. बढिया काम कर रहे हैं, सरकार ने अच्छा काम किया है, कोई झूठे वादने नहीं किए हैं. कांग्रेस ने बहुत झूठे वादे किए हैं. जनता सब समझ चुकी है. जनता इनके साथ नहीं जाएगी. बीजेपी प्रदेश सह प्रभारी विजया राहटकर ने वन नेशन वन इलेक्शन के प्रस्ताव का स्वागत किया. राहटकर ने कहा इस अभियान का देश पर असर होगा, लोगों को मिलेगा फायदा. अभी अधिकांश समय चुनावों में निकल जाता है, प्रत्यक्ष में काम नहीं हो पाते हैं. चुनाव में खर्चे के साथ मैन पॉवर भी बहुत लगता है, विकास कार्य नहीं होते हैं. एक साथ चुनाव होने पर सरकर को काम करने का अवसर पर मिलेगा.

प्रदेश में अतिवृष्टि से फसल खराबे को लेकर राहटकर ने कांग्रेस पर टिप्पणी करने का आरोप लगाया. राहटकर ने कहा कि कांग्रेस नेताओं के पास बोलने को कुछ भी नहीं, केवल आरोप लगाते हैं. जिनको काम करने की आदत नहीं रही, वो टीका टिप्पणी कर सकते हैं. कांग्रेस सत्ता में रहने के दौरान कभी किसानों के आंसू पोंछने गई क्या ? हमारी सरकार हर समस्या का निदान करने कर प्रयास कर रही है.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news