आखिर क्यों अजमेर वालों को निशाना बना रहा है काला कुत्ता, जानें वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1481171

आखिर क्यों अजमेर वालों को निशाना बना रहा है काला कुत्ता, जानें वजह

अजमेर शहर में आवारा कुत्तों  का आतंक देखने को आए दिन मिल रहा है.  मामला शनिवार देर रात आगरा गेट से गांधी भवन का है जहां एक आवारा कुत्ते ने करीब 30 लोगों को अपना निशाना बनाया है, वह अचानक से  उनके पास आकर उन्हें घायल कर रहा है.  सभी घायलों को देर रात को जेएलएन अस्पताल

आखिर क्यों अजमेर वालों को निशाना बना रहा है काला कुत्ता, जानें वजह

Ajmer News: अजमेर शहर में आवारा कुत्तों  का आतंक देखने को आए दिन मिल रहा है.  मामला शनिवार देर रात आगरा गेट से गांधी भवन का है जहां एक आवारा कुत्ते ने करीब 30 लोगों को अपना निशाना बनाया है, वह अचानक से  उनके पास आकर उन्हें घायल कर रहा है.  सभी घायलों को देर रात को जेएलएन अस्पताल पहुंचे जहां उनका इलाज किया दिया गया.

 क्षेत्र वासियों का कहना है कि एक काला रंग का स्वान राह चलते लोगों को काट रहा था जिसे लेकर पुलिस को भी सूचित किया गया जिससे कि इसे नगर निगम की सहायता से पकड़ा जा सके लेकिन इससे पहले ही वह राह चलते सभी लोगों को काट रहा था.

 इस दौरान करीब 30 लोगों को स्वान ने काट लिया कई लोग गंभीर घायल हुए जिन्हें जेएलएन अस्पताल में ले जाया गया जहां उनका उपचार कर राहत पहुंचाई गई स्वान के कारण हाथी भाटा आगरा गेट पृथ्वीराज मार्ग के साथ ही गांधी भवन में दहशत का माहौल पैदा हो गया.

 देर रात को तोल्फा और नगर निगम की टीम शाम को पकड़ने के लिए कार्य शुरू किया क्या लेकिन वह नहीं मिला इसके बाद सुबह उसकी फिर से तलाश शुरू की गई है जिससे कि उसे पकड़ कर उसका इलाज किया जा सके अन्यथा वह और भी लोगों को घायल कर सकता है..

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

सरकारी स्कूलों में मुफ्त ड्रेस बनी मुद्दा, सीएम की फोटो लगी थैली हटा खुद की फोटो लगाई नेताजी ने, बीजेपी ने मांगा इस्तीफा

धोती-कमीज टीम ने राज्य स्तरीय ग्रामीण ओलंपिक में खूब लूटी वाह-वाही

IAS Athar Aamir Khan: अतहर ने डांस करते हुए महरीन के लिए गाया गाना-देखा तेनु पहली-पहली बार वे, देखें वीडियो

Trending news