Ajmer: अवैध हथियार के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 देशी कट्टे और 33 जिंदा कारतूस जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1322427

Ajmer: अवैध हथियार के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार, 2 देशी कट्टे और 33 जिंदा कारतूस जब्त

अजमेर की जीआरपी थाना पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास दो पिस्टल दो देशी कट्टे और 33 जिंदा कारतूस जब्त किए गए है. 

1 आरोपी को गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर की जीआरपी थाना पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर अवैध हथियार के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास दो पिस्टल दो देशी कट्टे और 33 जिंदा कारतूस जब्त किए गए है. आरोपी उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और यूपी से गुजरात की ओर यह हथियार लेकर जा रहा था. आरोपी की इन हथियारों को लेकर क्या मंशा थी इस पर जांच की जा रही है. 

अजमेर जीआरपी थाना प्रभारी फूल चंद ने बताया कि विख्यात रामदेवरा मेला चल रहा है, जिसे लेकर स्टेशन पर आवाजाही अधिक हो रही है. वहीं आपराधिक वारदातों को ध्यान में रखते हुए जीआरपी की ओर से लगातार सघन चेकिंग अभियान चलाते हुए तलाशी ली जा रही थी. इसी बीच शुक्रवार रात प्लेटफार्म नंबर 4 और 5 के मध्य एक आरोपी प्लास्टिक के थैले में सामग्री लेकर जा रहा था, जिसे संदिग्ध मानते हुए जीआरपी थाना पुलिस ने रुकवाया और उसके खेल में पड़े सामान को चेक किया गया, तो उसमें भारी मात्रा में अवैध हथियार मिले. पुलिस ने उत्तर प्रदेश दनखट्टा निवासी दीपक के पास दो पिस्टल दो देसी कट्टे और 33 जिंदा कारतूस जब्त किए है. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Student Union Election Result Live: किसके सिर सजेगा कैंपस किंग का ताज, आज होगा फैसला

आरोपी दीपक द्वारा यह सामग्री उत्तर प्रदेश से गुजरात की ओर ले जाने की बात सामने आ रही है. वह हथियारों की तस्करी करता है या फिर किसी वारदात को लेकर यह हथियार ले जाए जा रहे थे, इसे लेकर अजमेर पुलिस जांच में जुटी है. आरोपी को न्यायालय में पेशकर रिमांड पर लिया जाएगा, जिससे इन हथियारों को लेकर आरोपी से गहनता से पूछताछ की जा सके. वहीं आरोपी के रिकॉर्ड को लेकर भी संबंधित थाना पुलिस को जानकारी दी गई है, जिससे कि आरोपी के पुराने रिकॉर्ड को भी देखा जा सके. पुलिस इस मामले में हर पहलुओं को ध्यान में रखते हुए अपनी जांच कर रही है.

Reporter: Ashok Bhati

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal : आज शनिवार को वृषभ और कुंभ को हो सकती है टेंशन, कन्या सेहत पर ध्यान दें

पायलट ने आजाद के इस्तीफे की टाइमिंग पर खड़े किए सवाल, यूं साधा निशाना

बारां में बाढ़ के बाद 42 गांव में पीने का पानी नहीं, 57 करोड़ की पेयजल योजना बर्बाद

Trending news