Beawar: सामने से आ रहे ट्रक को बचाने के चक्कर पत्थरों पर चढ़ा ट्रक, मालिक का सिर टकराने से हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1364131

Beawar: सामने से आ रहे ट्रक को बचाने के चक्कर पत्थरों पर चढ़ा ट्रक, मालिक का सिर टकराने से हुई मौत

Beawar: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के शिवरपुरा घाटे में गुरुवार देर शाम को आमने-सामने हुए दो ट्रकों में से एक ट्रक चालक ने हादसे को टालने के लिए ट्रक को दूसरी दिशा में मोड़ दिया, जिसके कारण ट्रक असंतुलित होकर पत्थरों पर चढ़ गया.

पत्थरों पर चढ़ा ट्रक

Beawar: राजस्थान के अजमेर जिले के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र के शिवरपुरा घाटे में गुरुवार देर शाम को आमने-सामने हुए दो ट्रकों में से एक ट्रक चालक ने हादसे को टालने के लिए ट्रक को दूसरी दिशा में मोड़ दिया, जिसके कारण ट्रक असंतुलित होकर पत्थरों पर चढ़ गया. जिसके कारण ट्रक की केबिन में बोनट पर बैठे ट्रक मालिक का सिर केबिन में टकरा गया और उसके सिर में गभीर चोट आ गई. गंभीर अवस्था में उसे उपचार हेतु राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लाया गया, जहां पर स्वास्थ्य परीक्षण के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

मृतक का शुक्रवार सुबह सदर थाना पुलिस ने मोर्चरी पहुंच कर परिजनों की उपस्थिति में पंचनामा तैयार कर पोस्टमार्टम करवाया. इसके बाद पुलिस ने लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. पुलिस के अनुसार भोपालगढ़ जोधपुर हाल निवासी सिखवालों का मौहल्ला गोटन ट्रक मालिक हरचंद पुत्र उदयराम जाट गुरुवार को एपने ट्रक के चालक के साथ शिवपुरा घाटे से गुजर रहा था कि इस दौरान सामने से एक ट्रक यकायक तेज गति से ट्रक के सामने आ गया. 

यह भी पढ़ें - धौलपुर में सड़क पर कार नहीं नाव की जरूरत, ड्रेनेज बेहाल कई कॉलोनी बनी टापू

बताया जा रहा है कि सामने वाले ट्रक से बचने के लिए ट्रक चालक ने फुर्ति दिखाते हुए ट्रक को दूसरी दिशा में मोड़ दिया. इस दौरान ट्रक सड़क किनारे पडे पत्थरों पर चढक़र असंतुलित हो गया. इस दौरान ट्रेक की केबिन के बोनट पर बैठे हरचंद का सिर केबिन में इधर-उधर टकरा गया. हादसे में हरचंद के सिर में गंभीर चोटें आई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. पोस्टमार्टम के लिए एकेएच मोर्चरी पहुंचे सदर थाने के दीवान बीरवल और हैड कांस्टेबल सांवरलाल ने पोस्टमार्टमके बाद लाश अंतिम संस्कार हेतु परिजनों को सुपुर्द की है, इसके साथ ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

Jaipur : जेकेके में 1 से 5 अक्टूबर तक रामलीला का लें मजा, दशहरे की तैयारी जारी

बिजली पर मंत्री भंवर सिंह भाटी का गोलमोल जवाब, नाराज बीजेपी ने सदन से किया वॉकआउट

'अनुजा पोर्टल' की हुई शुरुआत, युवाओं और बेरोजगार के चेहरों पर आएगी मुस्कान

Rajasthan CM : राहुल गांधी करेंगे राजस्थान के नए सीएम के नाम का फैसला, सोनिया गांधी और अशोक गहलोत के साथ बैठक जल्द

Trending news