Ajmer News: भारती ने चुनी मौत की राह, पर जिंदा रहेगी उसकी आंखें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2137709

Ajmer News: भारती ने चुनी मौत की राह, पर जिंदा रहेगी उसकी आंखें

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर की रहने वाली एक छात्रा ने फांसी का फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया. इसके बाद उसके परिजनों ने अस्पताल को आंखें दान कर दी. 

Ajmer News Zee Rajasthan

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के क्लॉक टावर थाना क्षेत्र में फर्स्ट ईयर की कॉलेज छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने कमरे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. शुक्रवार देर शाम हुए इस घटनाक्रम की जानकारी परिजनों को लगी, जिसके बाद मौके पर पुलिस को बुलाया गया.

वहीं, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. मृतका के पास से किसी तरह का कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. 

वहीं, पुलिस की शुरुआती पड़ताल में सामने आया कि मृतका भारती पढ़ाई के साथ-साथ विभिन्न समारोह में मेहंदी लगाने का भी काम करती थी और घटना से एक दिन पहले उसकी अपनी कुछ सहेलियों के साथ काफी झगड़ा भी हुआ था. इसके बाद मृतका ने आत्महत्या करने से पहले अपने मोबाइल को भी तोड़ दिया था. 

पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानते हुए पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपकर मामले की जांच शुरू कर दी है. परिजनों के बयान लेने के साथ ही पुलिस उन सहेलियों के बारे में भी जानकारी जुटाने में लगी है, जिसके साथ विवाद हुआ था और आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. मृतका के परिजनों ने जेएलएन अस्पताल को मृतका की आंखें दान कर दी हैं. 

पढ़िए राजस्थान क्राइम की एक और खबर 
Udaipur News: पुलिस ने डकैती करने वाले  8 शातिर बदमाशों को किया गिरफ्तार

Udaipur News: राजस्थान के उदयपुर पुलिस की स्पेशल टीम और प्रतापनगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया. पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे 8 शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है, जिनके कब्जे से 6 पिस्टल, 20 कारतूस एक कार और एक स्कूटी बरामद की.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी योगेश गोयल ने बताया कि डीएसटी टीम को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि हार्डकोर अपराधी मुज्जफर उर्फ गोगा अपने साथियों के साथ ढिकली स्थित भारत पेट्रोल पंप पर लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है. 

इस पर डीएसटी और प्रतापनगर थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, जहां पुलिस ने वारदात को अंजाम देने के पहले ही सभी बदमाशों को दबोच लिया. गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ विभिन्न थानों में कई आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस अब उनसे पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: जयपुर की दौलतपुर थाना पुलिस को कंटेनर में अवैध शराब के साथ मिला चखना

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime News: कुछ दिन में बदल जाती थी लड़कियां, 4 महीने से होटल में चल रहा था देह व्यापार

Trending news