Ajmer: मोदी@20 परिचर्चा में बोले जावेड़कर, 20 सालों में पीएम मोदी ने नहीं ली एक दिन की छुट्टी
Advertisement

Ajmer: मोदी@20 परिचर्चा में बोले जावेड़कर, 20 सालों में पीएम मोदी ने नहीं ली एक दिन की छुट्टी

 रविवार को अजमेर में भारतीय जनता पार्टी  अजमेर की ओर से प्रबुद्ध जन सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी गई पुस्तक मोदी@20 पर परिचर्चा की गई. इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर शामिल हुए. 

Ajmer: मोदी@20 परिचर्चा में बोले जावेड़कर, 20 सालों में पीएम मोदी ने नहीं ली एक दिन की छुट्टी

Ajmer: रविवार को अजमेर में भारतीय जनता पार्टी  अजमेर की ओर से प्रबुद्ध जन सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर लिखी गई पुस्तक मोदी@20 पर परिचर्चा की गई. इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर राज्यसभा सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर शामिल हुए. अजमेर भाजपा और जनप्रतिनिधियों ने तलवार भेंट कर उनका किया स्वागत किया कार्यक्रम में मौजूद बीजेपी कार्यकर्ताओं और आम जनता को संबोधित करते हुए किताब पर अपना व्याख्यान दिया. 

यह भी पढ़ें- तैराकी संघ ने PM मोदी के जन्मदिन को जन्मोत्सव के रूप में मनाने के लिए शुरू की तैयारी

राहुल गांधी पर निशाना 
 प्रकाश जावड़ेकर ने  कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा की राहुल गांधी को आटे और तरल पदार्थ में अंतर तक नहीं पता. उनके हिसाब से आटा भी 20 लीटर के हिसाब से बिकता है. आलू को मशीन में डालने से सोना पैदा होता है. वही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत वक्त बेवक्त महिलाओं के सम्मान को ठेस पहुंचाते हुए अनंर्गल बयान देते रहते हैं. ऐसे में इन दोनों कांग्रेस के बड़े नेताओं में से जो भी अध्यक्ष बने वह भारतीय जनता पार्टी के लिए अच्छा होगा . जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के हर तबके के लोगों के बीच अपनी जगह बनाई है. पिछले 20 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिना 1 दिन की भी छुट्टी लिए हर दिन जनता को समर्पित  किया. उन्होंने खुद को प्रधानमंत्री की बजाय प्रधान सेवक कहना ज्यादा पसंद किया है.

 पार्टी में नहीं चलता परिवारवाद
 परिवारवाद को लेकर उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी  एक ऐसी पार्टी है जिसमें परिवारवाद नहीं चलता. यहां कार्यकर्ता अपनी मेहनत ईमानदारी और कर्तव्यनिष्ठा की वजह से राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद तक पहुंचते हैं जबकि कांग्रेस में एक ही डाइनिंग टेबल पर एक ही परिवार द्वारा पूरी पार्टी के निर्णय ले लिए जाते हैं.  भारतीय जनता पार्टी जनता के बीच चुनाव के दौरान भी ज्यादा प्रचार करने की जरूरत नहीं पड़ती क्योंकि कांग्रेस में राहुल गांधी और अशोक गहलोत जैसे नेता मौजूद हैं जो अपने हास्य पद और विवादास्पद बयानों की वजह से खुद-ब-खुद जनता के समक्ष बीजेपी का प्रचार कर देते हैं.  प्रकाश जावड़ेकर के संबोधन के दौरान जवाहर रंगमंच ऑडिटोरियम में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद नजर आए. इस कार्यक्रम की अध्यक्षता समाज सेवी अमित अग्रवाल ने की . उन्होंने भी किताब को लेकर अपने विचार रखें . 

इस मौके पर सांसद भागिरत चौधरी,विधायक अनिता भदेल वासुदेव देवनानी,महापौर ब्रज लता हाड़ा के साथ अन्य जनप्रतिनिधि शामिल रहे ,जवाहर रंग मंच में आयोजित इस कार्यक्रम में भाजपा के पदाधिकारी व प्रबुद्ध जन हुए कार्यक्रम में शामिल .

 राजस्थान में मोदी 20 पुस्तक के कार्यक्रम संयोजक वासुदेव देवनानी ने मोदी 20 पुस्तक को लेकर सभी को जाएगा अवगत ओर इसकी प्रस्तावना रखी . इस पुस्तक में गुजरात के 12 साल ओर देश के प्रधानमंत्री रहते 8 वर्ष पूर्ण करने के दौरान मोदी सरकार के कार्यकाल ओर योजनाओं को लेकर जानकारी दी गई.

 इस पुस्तक को पांच भागो में बांटा गया है . जिसमे नरेंद्र मोदी के कार्यकाल में देश को सशक्त बनाने के साथ ही आर्थिक मोर्चे में भारत ने केस तरह प्रगति की उसे लेकर बताया गया मोदी @20 में भारत के राष्ट्रवाद और भारत की ताकत के साथ ही सबका साथ सबका विकास करते हुए देश के बदलाव को लेकर बताया गया देश मे किस तरह से बदलाव करते हुए विश्व मे भारत की ताकत बताई गई है .

Reporter: Ashok Singh Bhati

अजमेर जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Trending news