Ajmer: अजमेर नगर निगम की बड़ी कार्रवाई, स्टेडियम के तंदूर रेस्टोरेंट को किया जमींदोज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1412589

Ajmer: अजमेर नगर निगम की बड़ी कार्रवाई, स्टेडियम के तंदूर रेस्टोरेंट को किया जमींदोज

 अजमेर नगर निगम की कार्रवाई में इनडोर स्टेडियम में बने तंदूर रेस्टोरेंट को किया गया ध्वस्त. अब इस मामले में दोनों ही पक्षों की ओर से अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

अजमेर नगर निगम स्टेडियम के रेस्टोरेंट को किया ध्वस्त

Ajmer: अजमेर नगर निगम की ओर से इनडोर स्टेडियम में बने तंदूर रेस्टोरेंट पर कार्रवाई को अंजाम दिया गया. नगर निगम इनडोर स्टेडियम में बने तंदूर रेस्टोरेंट ध्वस्त कर दिया. इस दौरान संचालक द्वारा विरोध की सूचना पर नगर निगम की ओर से स्थानीय पुलिस की मदद लेते हुए, पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया. रेस्टोरेंट्स के संचालक भूपेंद्र सिंह ने बताया कि तंदूर रेस्टोरेंट इंडोर स्टेडियम परिसर में विगत 15 सालों से संचालित है लेकिन, स्मार्ट सिटी के तहत इसे हटाया गया जबकि इसका स्टे भी लिया गया है. इसके बावजूद भी बिना सूचना के नगर निगम की ओर से इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया.

रेस्टोरेंट्स के संचालक बताया कि जिला कलेक्टर के आदेश पर इसे हटाया जा रहा है, लेकिन उन्हें कार्रवाई से पूर्व सूचना नहीं दी गई, जिसे लेकर वह इस मामले में कानूनी लड़ाई लड़ेंगे और इसकी शिकायत भी करवाऐगें. गौरतलब है कि अजमेर इनडोर स्टेडियम और पटेल स्टेडियम में स्मार्ट सिटी के तहत करोड़ों की विकास कार्य किए जा रहें हैं, ऐसे में कई बार शिकायत मिली थी की स्टेडियम में अवैध रूप से तंदूर रेस्टोरेंट का संचालन किया जा रहा है, इस शिकायत के बाद इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया. फिलहाल निगम ने रेस्टोरेंट को ध्वस्त कर दिया है और अब इस मामले में दोनों ही पक्षों की ओर से अग्रिम कार्रवाई की जा रही है.

Reporter- Ashok Singh Bhati

यह भी पढे़ं- आज केवल 2 घंटे 14 मिनट तक रहेगा भाई दूज का शुभ मुहूर्त, जानें बहनें कब करें टीका

यह भी पढे़ं- दिवाली पर हिंदू बॉयफ्रेंड की बाहों में दिखी आमिर खान की बेटी इरा, रोमांटिक फोटोज वायरल

 

 

 

 

Trending news