अजमेर नगर निगम ने छात्र प्रतिनिधियों पर दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317210

अजमेर नगर निगम ने छात्र प्रतिनिधियों पर दर्ज कराया मुकदमा, पुलिस कर रही मामले की जांच

छात्र संघ चुनाव 2022 के तहत विद्यार्थियों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर सरकारी दीवारों को खराब करते हुए पोस्टर लगा दिए गए, जिसे लेकर अजमेर नगर निगम ने 10 छात्र नेताओं के साथ ही 11 के खिलाफ क्लॉक टावर थाने में संपत्ति विरूपण का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है और छात्र प्रतिनिधियों की तलाश की जा रही है. 

छात्र प्रतिनिधियों पर दर्ज कराया मुकदमा

Ajmer: छात्र संघ चुनाव 2022 के तहत विद्यार्थियों द्वारा अलग-अलग स्थानों पर सरकारी दीवारों को खराब करते हुए पोस्टर लगा दिए गए, जिसे लेकर अजमेर नगर निगम ने 10 छात्र नेताओं के साथ ही 11 के खिलाफ क्लॉक टावर थाने में संपत्ति विरूपण का मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने इस मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है और छात्र प्रतिनिधियों की तलाश की जा रही है. 

अजमेर की सम्राट पृथ्वीराज चौहान राजकीय महाविद्यालय के साथ ही डीजीसीए डीएवी कॉलेज और एमडीएस यूनिवर्सिटी में चुनाव लड़ने वाले छात्र नेताओं द्वारा अजमेर शहर के अलग-अलग स्थानों पर पोस्टर लगाते हुए सरकारी संपत्ति को खराब करने का प्रयास किया गया है. इसे लेकर नगर निगम की ओर से छात्रों को सूचित भी किया गया लेकिन इसके बावजूद भी नियमों की अवहेलना करते हुए छात्र प्रतिनिधियों ने अलग-अलग स्थानों पर पोस्टर चिपका दिए है. 

यह भी पढ़ें - IAS के कैडर रिव्यू को लेकर हुई बैठक, प्रदेश में बढ़ेगा आईएएस का कुनबा ?​ 

यह पोस्टर एलिवेटेड निर्माण कार्य के साथ ही मार्टिंडल ब्रिज और अलग-अलग सरकारी विभागों के बाहर चस्पा किए गए, जिसमें छात्र प्रतिनिधियों के नाम और अन्य जानकारी भी दी गई है. प्रचार के लिए लगाए गए पोस्टर को लेकर अब नगर निगम द्वारा मुकदमा दर्ज कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है यह सभी छात्र अजमेर के अलग-अलग कॉलेज और यूनिवर्सिटी चुनाव की तैयारियां करने में जुटे हैं. इसके साथ ही विभिन्न स्थानों पर लगाए गए पोस्टर को चिन्हित कर विभिन्न थानों में मुकदमा दर्ज कराने की तैयारी कर रही है.

Reporter: Ashok Bhati

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Aaj Ka Rashifal : आज बुधवार को प्यार भरा रहेगा वृषभ और कर्क का दिन, वृश्चिक बातों से दिल जीतेंगे

JEE Advanced 2022 Admit Card: एडमिट कार्ड हुआ जारी, jeeadv.ac.in से करें डाउनलोड

Chaksu : शवों को दफनाए जाने वाले मोक्षधाम में पानी भरा, रास्ता बंद, इसी पानी से रोजाना गुजर रहे स्कूली बच्चे और लोग

Trending news