अजमेर में बायोडीजल की जांच करने पहुंचे रसद अधिकारी और 5 अधिकारी-कर्मचारियों पर हमला
Advertisement

अजमेर में बायोडीजल की जांच करने पहुंचे रसद अधिकारी और 5 अधिकारी-कर्मचारियों पर हमला

Ajmer news: अजमेर की मांगलियावास थाना क्षेत्र में बायोडीजल की शिकायत पर पहुंचे रसद अधिकारी विनय शर्मा के साथ ही 5 कर्मचारी अधिकारियों पर हमला किया गया. पुलिस को बिना जानकारी के वह केसरपुरा स्थित बायोडीजल की सूचना पर होटल गोल्डन पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने किसी भी तरह का पुलिस जाब्ता नहीं लिया और अल सुबह ही होटल पर पार्किंग का वीडियो बनाने लगे. 

 

अजमेर में बायोडीजल की जांच करने पहुंचे रसद अधिकारी और 5 अधिकारी-कर्मचारियों पर हमला

Ajmer: अजमेर की मांगलियावास थाना क्षेत्र में बायोडीजल की शिकायत पर पहुंचे रसद अधिकारी विनय शर्मा के साथ ही 5 कर्मचारी-अधिकारियों पर हमला किया गया. पुलिस को बिना जानकारी के वह केसरपुरा स्थित बायोडीजल की सूचना पर होटल गोल्डन पहुंचे थे इस दौरान उन्होंने किसी भी तरह का पुलिस जाब्ता नहीं लिया और अल सुबह ही होटल पर पार्किंग का वीडियो बनाने लगे. 

रसद विभाग को सूचना मिली कि पार्किंग में खड़ी गाड़ियों में बायोडीजल रखा है. यहां उस का आदान प्रदान किया जाता है . पार्किंग में वीडियोग्राफी की जानकारी मिलने के बाद होटल कर्मचारी और अन्य लोग वहां पहुंच गए और उन्होंने रसद विभाग के अधिकारी विनय कुमार और कर्मचारियों अधिकारियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. 

उन्हें वहां से भागने पर मजबूर होना पड़ा घायल अवस्था में अजमेर के जेएलएन अस्पताल में लाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है. मामले की जानकारी के बाद मांगलियावास थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए मामले में अनुसंधान शुरू किया जानकारी देते हुए देते हुए मंगलवार एसएचओ सुनील टाडा ने बताया कि इस मामले में डीएसओ के साथ अन्य कर्मचारियों को चोट आई है और उनके बयान के आधार पर ही इस मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी. वहीं मारपीट करने वाले लोगों की तलाश के लिए टीम भेजी गई है, जल्द ही इस मामले में उचित कार्रवाई कर अनुसंधान किया जाना है.

गौरतलब है कि केसरपुरा स्थित गोल्डन होटल स्थानीय सरपंच शक्ति सिंह रावत की बताई जा रही है और यहां बायोडीजल को लेकर क्या खेल चल रहा है इसकी भी जानकारी पुलिस द्वारा जुटाई जानी है. बता दें कि बिना पुलिस को सूचना दिए रसद विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई, जिसके चलते उन्हें मारपीट का सामना करना पड़ा. अजमेर में बायोडीजल का खेल लंबे समय से चल रहा है. अलग-अलग स्थानों पर कम कीमत में मिलने वाला बायोडीजल बेचा जा रहा है जिसके कारण सरकार को तो नुकसान उठाना ही पड़ रहा है वही गाड़ियों को भी इससे नुकसान हो रहा है.

ये भी पढ़ें...

IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स का ये बल्लेबाज बोला-"इस IPL के एक ओवर में मारूंगा 4 छक्के"

डूंगरपुर के चौरासी में मुंह पर रूमाल बांधकर कुएं में कूदा युवक, डूबने से गई जान

 

Trending news