BJP युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एजाज हुसैन का पुष्कर पहुंचने पर किया स्वागत
Advertisement

BJP युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एजाज हुसैन का पुष्कर पहुंचने पर किया स्वागत

Ajmer News: धरती का स्वर्ग कहलाने वाले भारत के राज्य कश्मीर में पहली बार भाजपा की विजय पताका लहराने वाले जम्मू कश्मीर डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट काउंसिल के श्रीनगर से निर्वाचित सदस्य और भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एजाज हुसैन आज तीर्थ नगरी पुष्कर पहुंचे. 

 

BJP युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एजाज हुसैन का पुष्कर पहुंचने पर किया स्वागत

Ajmer: आतंकवाद और अलगाव के दंश झेल चुका धरती का स्वर्ग कहलाने वाले भारत के राज्य कश्मीर में पहली बार भाजपा की विजय पताका लहराने वाले जम्मू कश्मीर डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट काउंसिल के श्रीनगर से निर्वाचित सदस्य और भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एजाज हुसैन आज तीर्थ नगरी पुष्कर पहुंचे. जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका भाजपा युवा नेता नौशाद अली के नेतृत्व में फूल मालाओं के साथ स्वागत किया. इस दौरान उन्होंने पुष्कर के जयको का भी लुफ्त उठाया तो सियासी सवालों के बेबाक जवाब दिए.

पुष्कर के जायकों उठाया लुफ्त, नेताओ से ली जानकारियां

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इंजीनियर राशिद हुसैन ने पुष्कर पहुंचकर . कस्बे के ला पिजारिया रेस्टुरेंट में इटालियन जायको का लुफ़्त उठाया . पुष्कर पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने युवा नेता नौशाद अली के नेतृत्व में हुसैन का फूल मालाओं के साथ स्वागत किया. इस दौरान भाजपा के पालिका उपाध्यक्ष शिव स्वरूप महर्षि, भाजपा नेता नारायण शर्मा, कैलाश शर्मा भी मौजूद रहे. वही भाजपा के पालिका उपाध्यक्ष शिव स्वरूप महर्षि ने उन्हें संस्था फेयर दी लोटो के कार्यालय ले जाकर किए जा रहे हैं सेवा कार्यो से अवगत कराया. इस दौरान संस्था के अध्यक्ष ज्योति स्वरूप महर्षि ने संस्था की गतिविधियों से हुसैन को रूबरू करवाया.

राष्ट्रीय युवा मोर्चा उपाध्यक्ष हुसैन ने दिए सियासी सवालों के बेबाक जवाब

भाजपा युवा मोर्चा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष इंजीनियर राशिद हुसैन ने पत्रकारों से बातचीत के दौरान बताया कि भारत बहुत सारे प्रांत हैं जहां अलग अलग संस्कृति और भाषा देखने को मिलती है. राजस्थान में आने वाले विदेशी और देशी पर्यटक पुष्कर भी आते हैं. ऐसे में पुष्कर आकर बहुत अच्छा महसूस कर रहे हैं. धारा 370 हटाने के बाद कश्मीर के माहौल पर पूछे गए सवाल के जवाब में हुसैन ने कहा कि धारा 370 कश्मीर के विकास में अवरोधक था. धारा 370 हटाने से कश्मीर भारत का अटूट अंग बना है. 

अब कश्मीर के नागरिकों को पूरे अधिकार प्राप्त हुए हैं. धारा 370 हटाने से अलगाव और आतंकवाद की धारा समाप्त हुई है. इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद ज्ञापित करना चाहिए जिससे भारत को एक विधान एक संविधान मिल सका. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार का विशेष ध्यान जम्मू कश्मीर की तरफ है. जिससे जम्मू कश्मीर के विकास को गति मिलेगी. 

जम्मू कश्मीर में आगामी चुनाव को लेकर हुसैन ने कहा कि भाजपा के कार्यों को लेकर कश्मीर में युवाओं का विश्वास भाजपा के प्रति बड़ा है. इसी का नतीजा है कि जम्मू कश्मीर में पहली बार भाजपा के डिस्ट्रिक्ट डेवलपमेंट काउंसिल में 3 सदस्य निर्वाचित होकर आए हैं. जम्मू कश्मीर क्षेत्र में इस बार भाजपा 50 के पार का नारा साबित कर के दिखाएगी .

राशिद ने कहा कि पीओके भारत का अटूट अंग है. फिलहाल कश्मीर में आतंकवाद की स्थिति अपने अंतिम दिन गिन रही है. और केंद्र कि सरकार आतंकवाद से निपटने को लेकर कश्मीर में ठोस कदम उठा रही है. कश्मीर में स्थिति जल्द सामान्य हो जाएगी.

Trending news