एनडीपीएस मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई,50 किलो से अधिक अफीम की तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1529471

एनडीपीएस मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई,50 किलो से अधिक अफीम की तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

एनडीपीएस मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाईॉ की है. 50 किलो से अधिक अफीम की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

 

एनडीपीएस मामले में पुलिस की बड़ी कार्रवाई,50 किलो से अधिक अफीम की तस्करी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

Ajmer: अजमेर पुलिस को मादक पदार्थ तस्करी में बड़ी सफलता हाथ लगी है. ट्रक में छुपाकर 50 किलो से अधिक अफीम की तस्करी करने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जिनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया गया है. इस मामले का खुलासा आज अजमेर एसपी ने किया.

उन्होंने बताया कि अजमेर के इतिहास में यह पहला मौका होगा जब इतनी बड़ी मात्रा में अफीम की तस्करी करते हुए कार्रवाई की गई हो. अजमेर की मांगलियावास थाना पुलिस ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया और सराधना चौकी के नजदीक नाकाबंदी कर नॉर्थईस्ट की ओर से आ रहे एक ट्रक को रुकवाया गया. यह ट्रक पूरी तरह से खाली था जिसे लेकर मुखबिर से सूचना मिली थी. पुलिस ने ट्रक की तलाशी ली तो उसके चेचिस में त्रिपाल के नीचे यह अफीम छुपाई गई थी. जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. इस 50 किलो 258 ग्राम अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में एक करोड़ से अधिक बताई जा रही है और इस तस्करी में शामिल जोधपुर खेड़ापा निवासी बृजेश विश्नोई और उसके साथी ओसियां निवासी शैतान राम को गिरफ्तार कर लिया है.

इन दोनों के रिकॉर्ड को पुलिस खंगालने में जुटी है. साथ ही इस तस्करी में यह मादक पदार्थ कहां से लाया गया था और कहां ले जाए जा रहा था इसे लेकर भी जानकारी जुटाई जा रही है. प्रथम दृष्टया बताया जाता है कि नॉर्थईस्ट से यह अफीम लाई गई है और इसे जोधपुर ट्रक के माध्यम से ले जाया जा रहा था. फिलहाल इस पूरे गिरोह के खुलासे को लेकर पुलिस द्वारा उच्च स्तरीय जांच की मांग भी की गई है वहीं पुलिस इस पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच में जुटी है.

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

 

Trending news