महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश पहुंची अजमेर, राइट टू हेल्थ बिल को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement

महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश पहुंची अजमेर, राइट टू हेल्थ बिल को लेकर कही ये बड़ी बात

महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश अजमेर पहुंची. इस दौरान उन्होंने राइट टू हेल्थ बिल को लेकर कहा कि ये बिल लाकर सभी को समय पर इलाज मिले इसकी गारंटी दी गई है.

 

महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश पहुंची अजमेर, राइट टू हेल्थ बिल को लेकर कही ये बड़ी बात

Ajmer: महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश आज एकदिवसीय दौरे पर अजमेर पहुंची. यहां उन्होंने ख्वाजा गरीब नवाज की दरगाह में हाजिरी देकर अमन-चैन और खुशहाली की दुआ मांगी और मजार शरीफ पर मखमली चादर और अकीदत के फूल पेश किए.

मीडिया से बातचीत करते हुए भूपेश ने कहा कि राजस्थान सरकार आम जनता वह लगातार राहत पहुंचा रही है वर्तमान में राइट टू हेल्थ बिल लाकर सभी को समय पर इलाज मिले इसकी गारंटी भी दी गई है . लेकिन इसे लेकर भी राजनीति की जा रही है और डॉक्टर इसे वापस लेने की बात कह रहे हैं जबकि इसमें अगर कोई परिवर्तन की आवश्यकता है तो मुख्यमंत्री इसके लिए भी तैयार हैं जिससे कि गरीब जनता को राहत मिल सके.

वहीं उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिला उत्थान और महिलाओं को लेकर कई योजनाएं बनाई गई है जिसका सीधा लाभ उन्हें दिया जा रहा है. बालिकाओं के लिए कई कॉलेज खोले गए हैं जिससे उनकी शिक्षा का स्तर भी ओर बढ़ सके. सरकार हर मोर्चे पर बेहतर काम कर रही है.

 उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा तानाशाही रवैया अपनाते हुए राहुल गांधी की पहले सदस्यता रद्द करवाई गई और फिर उनके मकान को भी खाली करवाया जा रहा है. यह जनता कभी बर्दाश्त नहीं करेगी राहुल गांधी और उनके परिवार ने देश के लिए बहुत कुछ किया है ऐसे देशभक्त लोगों को परेशान करने का खामियाजा केंद्र सरकार को उठाना पड़ेगा. उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में कर्नाटक में चुनाव है और इस तरह के हिटलर रवैए का असर कर्नाटक में देखने को मिलेगा. वहीं धौलपुर के बाड़ी उपखंड पर सरकार द्वारा लाए गए राइट टू हेल्थ बिल को लेकर सेवारत चिकित्सकों और निजी चिकित्सकों का विरोध प्रदर्शन लगातार जारी है. 

यह भी पढ़ें- अलवर में राइट टू हेल्थ बिल का असर, मिल्ट्री अस्पताल के डॅाक्टर दे रहे हैं सेवा

यह भी पढ़ें- Right to Health Bill: प्राइवेट अस्पतालों की हड़ताल, सरकारी अस्पतालों में व्यवस्थाऐं ध्वस्त, मरीज परेशान

Trending news