Right to Health Bill: प्राइवेट अस्पतालों की हड़ताल, सरकारी अस्पतालों में व्यवस्थाऐं ध्वस्त, मरीज परेशान
Advertisement

Right to Health Bill: प्राइवेट अस्पतालों की हड़ताल, सरकारी अस्पतालों में व्यवस्थाऐं ध्वस्त, मरीज परेशान

प्राइवेट अस्पतालों की हड़ताल और रेजिडेंट डॉक्टर के कार्य बहिष्कार के बाद जेएलएन अस्पताल में मरीजों की भीड़ देखने को मिल रही है. हड़ताल के कारण जेएलएन अस्पताल में भी अव्यवस्थाओं का आलम देखने को मिला है.

Right to Health Bill: प्राइवेट अस्पतालों  की हड़ताल, सरकारी अस्पतालों में व्यवस्थाऐं ध्वस्त, मरीज परेशान

Ajmer News: प्राइवेट अस्पतालों की हड़ताल और रेजिडेंट डॉक्टर के कार्य बहिष्कार के बाद जेएलएन अस्पताल में मरीजों की भीड़ देखने को मिल रही है. हड़ताल के कारण जेएलएन अस्पताल में भी अव्यवस्थाओं का आलम देखने को मिला है. जिसे लेकर जेएलएन मेडिकल कॉलेज प्राचार्य वीर बहादुर सिंह अस्पताल अधीक्षक नीरज गुप्ता ने व्यवस्थाओं का जायजा लेते हुए. आउटडोर इमरजेंसी और अन्य स्थानों पर पहुंचकर डॉक्टरों को दिशा निर्देश दिया है. 

ये भी पढ़ें-  Jaipur News: दुर्गाष्टमी पर मंदिरों में दिखा आस्था का सैलाब, लोगों में खुशी का माहौल

उन्होंने दावा किया कि जेएलएन अस्पताल में किसी भी तरह की अव्यवस्था नहीं है सभी स्थानों पर व्यापक इंतजाम किए गए हैं जिससे कि मरीज परेशान ना हो. जी मीडिया से बातचीत करते हुए वीर बहादुर सिंह ने बताया कि प्राइवेट अस्पतालों में चल रही हड़ताल के कारण बड़े अस्पतालों में मरीजों का भार बढ़ रहा है और रेजिडेंट की कमी के कारण कुछ परेशानियां सामने आ रही है.

ये भी पढ़ें- Chaitra Navratri 2023: राजस्थान के इस मंदिर में बाघों के खतरे के बीच भक्त करते हैं माता के दर्शन 

लेकिन सीनियर डॉक्टर पर्याप्त रूप से तैनात किए गए हैं. जिससे कि किसी भी तरह की समस्या उत्पन्न ना हो. उन्होंने कहा कि इसे लेकर अस्पताल के विभिन्न विभागों और आउटडोर के साथ ही इमरजेंसी का जायजा लिया गया है. साथ ही सभी को निर्देशित किया गया है कि वह भीड़ बढ़ने से पहले ही मरीजों को पर्याप्त इलाज मुहैया कराएं. जिससे किसी भी तरह की परेशानी उत्पन्न ना हो.

ये भी पढ़ें-  Chittorgarh News: पुलिस दफनाने गई लावारिस का शव, तो अचानक कब्रिस्तान पहुंचे परीजन

एसएम उन्होंने कहा कि अस्पताल में व्यापक इंतजाम किए गए हैं और किसी भी मरीज को परेशानी नहीं होने दी जाएगी कुछ समस्याएं उत्पन्न होती है लेकिन उनके निस्तारण को लेकर भी पर्याप्त कार्य किए जाने साथ ही उन्होंने रेजिडेंट डॉक्टर और प्राइवेट डॉक्टर से हड़ताल समाप्त करने की अपील भी की है. 
ये भी पढ़ें- Nagaur fire: जंगल में लगी भीषण आग, घंटो तक चली काबू पाने की मशक्कत

Trending news