Ajmer: ठेके के पास दूसरा ठेका तो आत्महत्या की धमकी, कलेक्टर बोले- आबकारी के पास जाओ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353140

Ajmer: ठेके के पास दूसरा ठेका तो आत्महत्या की धमकी, कलेक्टर बोले- आबकारी के पास जाओ

अजमेर  जिला कलेक्टर के ब्यावर प्रवास के दौरान उनसे मुलाकात करने वाले शराब ठेकेदार अशोक बालोटिया ने बताया कि उनकी अजमेर रोड़ पर शराब की दुकान संचालित है. 

जिला कलेक्टर से फरियाद करता ठेकेदार

Ajmer: ब्यावर में अजमेर रोड़ पर शराब की दुकान के पास ही दूसरी शराब की दुकान खुलने का मामला सामने आया है. पूर्व में संचालित एक शराब की दुकान के पास ही आबकारी विभाग की ओर से एक और दुकान की लोकेशन स्वीकृत कर दुकान खोलने तथा उससे होने वाले नुकसान को लेकर शराब ठेकेदार ने जिला कलेक्टर के समक्ष गुहार लगाई. अपने परिवार के सदस्यों के साथ  शराब ठेकेदार ने जिला कलेक्टर अंशदीप मुलाकात कर शराब ठेकेदार ने दुकान के पास ही एक और शराब की दुकान खुलने से होने वाले नुकसान की जानकारी देते हुए, शीघ्र ही उक्त दुकान को अन्यत्र स्थानांतरित करवाने की मांग की है. ठेकेदार ने ऐसा नहीं होने की सूरत में आत्महत्या करने की भी चेतावनी दी है. जिस पर जिला कलेक्टर ने इसे आबकारी का मामला बताते हुए, विभाग से शिकायत करने की सलाह दी और साथ ही इस हेतु लिखित शिकायत देने पर इसकी जांच करवाने का आश्वासन दिया. 

जिला कलेक्टर के ब्यावर प्रवास के दौरान उनसे मुलाकात करने वाले शराब ठेकेदार अशोक बालोटिया ने बताया कि उनकी अजमेर रोड़ पर शराब की दुकान संचालित है. बालोटिया के आरोप है कि आबकारी विभाग ने विगत दिनों उसकी दुकान के सामने ही एक और अन्य दुकान की लोकेशन स्वीकृत कर दी, जिसके कारण उसकी दुकान के सामने ही दूसरी दुकान चल रही है, जिसके चलते उसे दुकान की गारंटी निकालना भी मुश्किल हो रहा है.
बालटिया ने बताया कि नीलामी के दौरान उसने यह दुकान एक करोड़ से अधिक की गांरटी पर उठाई थी, लेकिन विभाग ने विगत दिनों करीब 70 लाख रुपए गारंटी में नीलाम हुई दुकान की लोकेशन उसकी दुकान के सामने ही स्वीकृत कर दी. जिसके कारण उसे गारंटी निकालने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है और दुकान के लिए उधार लिए गए ऋण का ब्याज चुकाने में भी परेशानी हो रही है.

Reporter - Dilip Chouhan

अजमेर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

यह भी पढे़ं- बीवी नहीं मिली तो बाइक पर बैल को बिठाकर घूम रहा युवक, वीडियो देख यकीन करना मुश्किल

यह भी पढे़ं- Chanakya Niti: भरी महफिल में महिलाएं हमेशा नोटिस करती हैं पुरुषों की ये आदतें, नहीं चलने देती किसी को पता

Trending news