Beawar News: माइंस कारोबारी राहुल जैन अपहरण मामले के आरोपी गिरफ्तार, 3 लाख की राशि भी की बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1416249

Beawar News: माइंस कारोबारी राहुल जैन अपहरण मामले के आरोपी गिरफ्तार, 3 लाख की राशि भी की बरामद

अजमेर जिले के ब्यावर उपखंड के सिटी थाना क्षेत्र में पिछले 14 अक्टूबर को घटित अपहरण के मामले में सिटी थाना पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Beawar News: माइंस कारोबारी राहुल जैन अपहरण मामले के आरोपी गिरफ्तार, 3 लाख की राशि भी की बरामद

Beawar News: अजमेर जिले के ब्यावर उपखंड के सिटी थाना क्षेत्र में पिछले 14 अक्टूबर को घटित अपहरण के मामले में सिटी थाना पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है. प्रकरण में एक आरोपी पहले ही पुलिस हिसरासत में है.

मामले को लेकर सिटी थानाधिकारी सुरेंद्र सिंह जोधा ने बताया कि गिरफ्तार दोनों आरोपियों के कब्जे से अपहरण और फिरौती  में इस्तेमाल की गई एक स्फिवट डिजायर कार भी बरामद की है. आगे थानाधिकारी ने बताया कि पुलिस ने इस प्रकरण में  भैरू कुम्हार को नासिक महाराष्ट्र से तथा उसके एक सहयोगी रमेश रावत को गिरफ्तार किया गया है. दोनों आरोपियों को न्यायालय में पेश कर प्रकरण में  इस्तेमाल हुई राशि  की बरामदगी के लिए पीसी रिमांड पर लिया है. मालूम हो कि इस प्रकरण में पुलिस ने पहले 23 अक्टूबर को  सिकन्दर मेहरात को गिरफ्तार किया था. 

क्या था मामला 
मुणोत कॉलोनी  के रहने वाले  माइंस कारोबारी राहुल जैन की सदर थाना क्षेत्र के श्यामगढ़ में माइंस है. आरोपियों ने माइंस कारोबारी जैन का 14 अक्टूबर को अपहरण कर परिजनों से 30 लाख की राशि वसूली की थी.
इस प्रकरण में तीन नामजद आरोपी थे. फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों को  गिरफ्तार कर लिया  है. साथ ही अब तक प्रकरण में पुलिस ने 3 लाख रुपए की राशि, दो कार तथा एक बाइक भी जब्त की है. 

पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी रमेश रावत  अपहरण मामले के अलावा हाइवे लूट तथा एटीएम तोड़ने का भी आरोपी है. एटीएम लूट में गिरफ्तार होकर रमेश वर्तमान में जमानत पर चल रहा था. पुलिस के अनुसार रमेश से पूछताछ के दौरान अन्य कई और घटनाओं का खुलासा हो सकता है.
Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

कब जागेगा SMS प्रशासन! मुख्यमंत्री गहलोत को आई शर्म तो महिलाओं को भी आ रही घिन्न, अब भी फैली गंदगी

चौमूं: BJP ने राजस्थान सरकार पर कसा तंज, कहा- गांधी परिवार से बाहर नहीं निकल पा रही

नाथद्वारा: विश्व की सबसे ऊंची शिव प्रतिमा विश्वास स्वरूपम का लोकार्पण आज, साढ़े 4 साल में हुई तैयार

Trending news