शादी में हो रही थी आतिशबाजी, पटाखे से निकली चिंगारी से सूखी घास धधकी
topStories1rajasthan1478405

शादी में हो रही थी आतिशबाजी, पटाखे से निकली चिंगारी से सूखी घास धधकी

Beawar, Ajmer: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर शहर में शादी समारोह में आतिशबाजी की चिंगारी ने पास में स्थित एक फार्म हाउस की सूखी घास ने आग पकड़ ली. फार्म हाउस के मालिक ने नगर परिषद की अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी, जिससे बड़ा हादसा टल गया.

शादी में हो रही थी आतिशबाजी, पटाखे से निकली चिंगारी से सूखी घास धधकी

Beawar, Ajmer: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर शहर के अजमेर रोड़ पर गुरुवार रात को एक शादी समारोह के दौरान की गई आतिशबाजी की चिंगारी ने पास में स्थित एक फार्म हाउस की सूखी घास ने आग पकड़ ली. चिंगारी से लगी आग के कारण फार्म हाउस पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई. फार्म हाउस पर रहने वालों ने इसकी जानकारी फार्म हाउस मालिक को दी. जानकारी मिलते ही फार्म हाउस के मालिक ने नगर परिषद की अग्निशमन विभाग को इसकी सूचना दी.

सूचना मिलते ही दमकल के कर्मचारी वाहन सहित मौके पर पहुंचे और सूखी घास में लगी आग पर काबू पाया. गनीमत तो यह रही कि समय रहते आग पर काबू पा लिया गया वरना अगर आग और अधिक भड़क जाती तो शादी-समारोह में खलल पड़ सकता था. जानकारी के अनुसार गुरूवार रात को अजमेर रोड़ स्थित एक गार्डन में शादी-समरोह का आयोजन किया जा रहा था. बताया जा रहा है कि इस दौरान समारोह स्थल पर आतिशबाजी की गई. 

यह भी पढ़ें - सचिन पायलट के सिर सजा हिमाचल प्रदेश में जीत का सेहरा, क्या राजस्थान में मारेंगे बाजी ?

आतिशबाजी के दौरान निकली चिंगारी गार्डन के पास ही स्थित रॉय फार्म हाउस में पड़ी सूखी घास में जा गिरी. सूखी घास में चिंगारी से आग लग गई और फार्म हाउस से उठते धुएं और आग की जानकारी मिलते ही वहां मौजूद कर्मचारियों ने इसकी जानकारी फार्म हाउस के मालिक मनीष रॉय को दी, जिन्होंने हाथों-हाथ दमकल को फोन कर मौके पर भिजवाया, जिसके कारण समय रहते आग पर काबू पा लिया गया. फायर कर्मचारी जीवराज बोयत, लखविंदरसिंह, कमल किशोर और धर्मीचंद में मुस्तैदी से आग पर काबू पाया और आग की घटना में किसी प्रकार के नुकसान का समाचार नहीं है.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

सरदारशहर उपचुनाव में बुरी हार के बाद सतीश पूनिया ने कांग्रेस को दी ये बड़ी चेतावनी

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

Viral Video: राजस्थान की 'छोटी बाई सा' ने जीता लोगों का दिल, लोग बोले- बच्चे, तुमने मान बढ़ा दिया हमारा

Trending news