Beawar: शहर की पार्किंग और यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए हुई बैठक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1452557

Beawar: शहर की पार्किंग और यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए हुई बैठक

Beawar News: ब्यावर की पार्किंग और यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए एसडीएम मृदुलसिंह, डिप्टी मनीषसिंह चौधरी और आयुक्त विकास कुमावत ने नगर परिषद कर्मचारियों की बैठक ली. 

Beawar: शहर की पार्किंग और यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए हुई बैठक

Beawar, Ajmer News: शहर के पार्किंग और यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए शहर के प्रशासनिक अधिकारियों ने कमर कस ली है. शहरी क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को सुगम बनाने और आमजन को होने वाली परेशानियों से निजात दिलाने के लिए एसडीएम मृदुलसिंह, डिप्टी मनीषसिंह चौधरी और आयुक्त विकास कुमावत ने परिषद सभागार में नगर परिषद कर्मचारियों की बैठक ली. 

बैठक के दौरान तीनों अधिकारियों ने वर्तमान में शहर की पार्किग और यातायात व्यवस्था पर चर्चा करते हुए नगर परिषद कर्मचारियों को उक्त व्यवस्था को सुधारने और नियमों का पालना नहीं करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए. 

बैठक के दौरान एसडीएम मृदुलसिंह ने कहा कि शहर में कहीं पर भी बेतरतीब पार्किग व्यवस्था बर्दाश्त नहीं की जाएगी. साथ ही, शहर के सौंदर्य को बिगाड़ने वाले हाथ ठेला संचालकों को भी अनुशासित तरीके से खड़े होने के लिए पाबंद किया जाएगा. 

एसडीएम सिंह ने कहा कि अगर शहर के किसी भी क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को बिगाड़ते हुए हाथ ठेले वाले खडे़ दिखाई दें तो शीघ्र ही उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाते हुए उन्हें से वहां से खदेड़ें. 
 
साथ ही शहरी क्षेत्र में दुकानों के बाहर सामान रखकर अस्थाई अतिक्रमण करने वाले दुकानदारों को के खिलाफ भी कार्रवाई की जाए ताकि यातायात व्यवस्था दुरूस्त हो सके.  उपखंड अधिकारी सिंह ने आम रास्ते पर खड़े होकर चारा बेचने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई करने और उन्हें वहां से हटाने की कार्रवाई के साथ-साथ आवारा पशुओं को पकड़कर कॉयन हाउस पहुंचाने के निर्देश दिए. बैठक के दौरान सभापति गोविंद पंडित और आयुक्त विकास कुमावत ने बताया कि व्यवस्थाओं में सुधार के लिए टीमों का गठन करकर शहर में कार्रवाई की जाएगी. 

बैठक में सहायक प्रशासनिक अधिकारी दमयंती जयपाल, मनोज शर्मा, जमादार हरीराम लखन, रतनसिंह पंवार, मुकेश जैन, कपिल शर्मा, सुनील जैथल्या, स्वास्थ्य निरीक्षक केसी मीणा तथा सलीम सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे. 

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news