ब्यावर: नवनियुक्त एएसपी चौधरी ने ली शांति समिति सदस्यों की बैठक, अतिक्रमण को हटाने की मांग
Advertisement

ब्यावर: नवनियुक्त एएसपी चौधरी ने ली शांति समिति सदस्यों की बैठक, अतिक्रमण को हटाने की मांग

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर शहर में नवनियुक्त एएसपी मनीष चौधरी ने शांति समिति सदस्यों की बैठक ली है. इस दौरान एएसपी चौधरी ने शांति समिति सदस्यों के साथ शहर की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा करते हुए सदस्यों से समस्याओं के समाधान भी सुने.

 

ब्यावर: नवनियुक्त एएसपी चौधरी ने ली शांति समिति सदस्यों की बैठक, अतिक्रमण को हटाने की मांग

Beawar, Ajmer News: राजस्थान के अजमेर के ब्यावर शहर में नवनियुक्त एएसपी मनीष कुमार चौधरी ने गुरुवार को सिटी थाने में शांति समिति सदस्यों की बैठक ली है. सिटी थाना परिसर में आयोजित बैठक में थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा के साथ शांति समिति सदस्यों ने भाग लिया है. परिचय सैशन के बाद एएसपी चौधरी ने शांति समिति सदस्यों के साथ शहर की विभिन्न समस्याओं पर चर्चा करते हुए सदस्यों से समस्याओं के समाधान भी सुने. 

बैठक के दौरान उपस्थित सभी सदस्यों ने एएसपी चौधरी की ओर से वर्तमान में पार्किंग और यातायात व्यवस्था को सुधारने के लिए चलाए जा रहे अभियान की सराहना की है. इस दौरान समिति सदस्य नितेश गोयल ने शहर की छोटी-छोटी गलियों में भी हो रहे अतिक्रणण का हटाने, रमेश यादव ने शहर के चांग गेट और अजमेरी गेट के आसपास में स्थित नगर परिषद की दुकानों का रंग-रोगन करवाने, मुरली तिलोकानी ने मोहिनी प्लाजा के आस-पास की पार्किंग व्यवस्था को दुरूस्त करवाने, राम पंजाबी ने शहर के सभी कॉमपलेक्स मालिकों को पार्किंग व्यवस्था करने हेतु निर्देशित करने का सुझाव दिया है. 

इसी प्रकार अन्य सदस्यों ने रात के समय होने वाली चोरियों को ध्यान में रखते हुए शहर के बाहरी क्षेत्रों में भी पुलिस गश्त बढ़ाने और शहर में तेज आवाज वाली बाइक मालिकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की भी मांग की है. इसी प्रकार शहर के मिशन कंपाउंड के बाहर निवास करने वाले खानाबदोश परिवार को वहां से खदेड़ने और चांग गेट की यातायात व्यवस्था को सुचारू बनाए रखने के लिए चांग गेट बस स्टैंड़ को कॉलेज रोड़ पर आगे शिफ्ट करवाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें - Bharat Jodo Yatra : मलारनाडूंगर में 15 बीघा खेत में होगा राहुल गांधी का बसेरा, किसानों ने कहा मुआवजा नहीं तो जमीन नहीं

बैठक में गणपत बालोटिया, सुरेश वैष्णव, नितेश गोयल, शैलेष सोनी, रमेश यादव, राम पंजाबी, पप्पू पहलवान, महेश खत्री, रिंकू जैदिया, अशोक मूंदडा, रामस्वरूप डागर, अनिल शर्मा, दिलीपसिंह, मुरली तिलोकानी और प्रीति शर्मा आदि उपस्थित थे.

Reporter: Dilip Chouhan

खबरें और भी हैं...

फिर गरमाया कब्रिस्तान की जमीन का मुद्दा, मेव मुस्लिम समाज ने काले झंडे लेकर फूंका मंत्री का पुतला

नागौर मेड़ता कृषि उपज मंडी में बढ़ी ग्वार की आवक, ये हैं आज के ताजा भाव

सचिन पायलट और अशोक गहलोत हुए एकजुट, अब जेपी नड्डा बीजेपी में लेंगे ये फैसला !

Trending news